Thursday, April 25, 2024
Advertisement

विक्की कौशल के मामले पर पुलिस का आया जवाब, गाड़ी की नंबर प्लेट को लेकर हुई थी शिकायत

एक्टर इस सीन के लिए एक बाइक चलाते दिखे थे। इसके बाद उस बाइक के नंबर प्लेट को लेकर इंदौर में शिकायत दर्ज की गई थी।

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: January 03, 2022 11:10 IST
Vicky Kaushal Bike Case Latest Update- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV विक्की कौशल

Highlights

  • विक्की कौशल और सारा अली खान फिल्म शूटिंग का मामला
  • इंदौर के एक शख्स ने पुलिस को शिकायत की थी
  • पुलिस ने इस केस को लेकर छानबीन की है

अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री सारा अली खान की एक आने वाली फिल्म की शूटिंग चल रही थी। एक्टर इस सीन के लिए एक बाइक चलाते दिखे थे। इसके बाद उस बाइक के नंबर प्लेट को लेकर इंदौर में शिकायत दर्ज की गई थी। अब इस मामले को लेकर पुलिस की ओर से बयान आ चुका है। अधिकारी ने मामले को लेकर स्पष्ट जानकरी शेयर की है।

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पुलिस ने जांच बंद कर दी है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। अधिकारी का दावा है कि फिल्म के दृश्य में इस्तेमाल मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट के कारण गलतफहमी हो गई थी जिसको लेकर मामला दर्ज कराया गया। पुलिस के मुताबिक, नंबर प्लेट पर लगे नट के कारण गलतफहमी पैदा हुई।

बाणगंगा पुलिस थाने के प्रभारी राजेंद्र सोनी ने बताया कि यादव की शिकायत पर जांच के बाद पता चला कि फिल्म की शूटिंग के दौरान जिस मोटरसाइकिल का इस्तेमाल किया गया, उसकी नंबर प्लेट में ‘1’ के ठीक पास एक नट लगा होने के कारण यह अंक तस्वीरों में ‘4‘ की तरह नजर आ रहा है और इसी कारण सारी गफलत पैदा हुई।

फिल्म सीक्वेंस में अवैध रूप से गाड़ी का नंबर का इस्तेमाल करने पर विक्की कौशल के खिलाफ मामला दर्ज

बता दें, फोटो फ्रेमिंग के व्यवसाय से जुड़े यादव ने बाणगंगा थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद कहा था, ‘‘विक्की कौशल के फिल्म के दृश्य में मोटरसाइकिल पर मेरे स्कूटर की पंजीयन संख्या का इस्तेमाल किया गया लेकिन उससे पहले संबंधित फिल्म के लोगों ने मुझसे कोई अनुमति नहीं ली थी। मुझे डर है कि संबंधित मोटरसाइकिल से यदि कोई दुर्घटना या अवैध काम होता है, तो इसकी कानूनी जिम्मेदारी मुझ पर आ सकती है।’’ इसी कारण यादव ने इसको लेकर पुलिस को शिकायत दी थी।

प्रभास-पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म 'राधे श्याम' के मेकर्स ने फिल्म पोस्टपोन होने के अफवाहों पर लगाया ब्रेक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement