ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जनवरी 2022 में रिलीज होंगी ये फिल्में: लव स्टोरी, एक्शन-देशभक्ति मूवीज हैं लिस्ट में शामिल

जनवरी 2022 में रिलीज होंगी ये फिल्में: लव स्टोरी, एक्शन-देशभक्ति मूवीज हैं लिस्ट में शामिल

इसमें लव स्टोरी, एक्शन और देशभक्ति फिल्में हैं जो इस माह में देखने को मिल सकती हैं। एक्टर अक्षय कुमार, प्रभास, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम जैसे सुपरस्टार की मूवीज के साथ साल की शुरुआत होने वाली है।

Ravi Kumar Gupta Written by: Ravi Kumar Gupta
Published on: January 03, 2022 12:35 IST
January 2022 Movies Release Date- India TV Hindi
जनवरी में रिलीज होने वाली फिल्में

Highlights

  • फिल्म 'आरआरआर' की रिलीज डेट टली
  • प्रभास की फिल्म राधे श्याम होगी रिलीज
  • अक्षय कुमार की फिल्म भी हो सकती है रिलीज

January 2022 Movies: नए साल का पहला महीना जनवरी मनोरंजन से भरपूर रहने वाला है। इस माह में कई कमाल की फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इसमें लव स्टोरी, एक्शन और देशभक्ति फिल्में हैं जो इस माह में देखने को मिल सकती हैं। एक्टर अक्षय कुमार, प्रभास, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम जैसे सुपरस्टार की मूवीज के साथ साल की शुरुआत होने वाली है। हम नीचे इन फिल्मों के बारे में जानेंगे।

फिल्म- 'राधे श्याम'

रिलीज डेट- 14 जनवरी, 2022
फिल्म 'आरआरआर' की रिलीज डेट टलने के बाद एक्टर प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' को लेकर अफवाहें फैल रही थीं। मगर निर्माताओं का कहना है कि फिल्म तय तारीख पर ही रिलीज होगी। इसमें कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। यूवी क्रिएशंस के आधिकारिक बयान के अनुसार, "'राधे श्याम' की रिलीज योजनाओं में कोई बदलाव नहीं हुआ है। 'राधे श्याम' फिल्म 14 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है। अफवाहों पर विश्वास न करें।"

प्रभास-पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म 'राधे श्याम' के मेकर्स ने फिल्म पोस्टपोन होने के अफवाहों पर लगाया ब्रेक

फिल्म- 'पृथ्वीराज'
रिलीज डेट- 21 जनवरी, 2022
अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, तेजी से फैलते कोरोन वायरस के कारण इसकी रिलीज डेट पर गाज गिर सकती है। मगर फिलहाल मेकर्स की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है। इसलिए फिल्म का 21 जनवरी को रिलीज होना तय माना जा रहा है। चंद्रप्रकाश के निर्देशन में फंसी फिल्म को लेकर विवाद भी सुनने को मिल रहे हैं।

फिल्म- 'गहराईयां'
रिलीज डेट- 25 जनवरी, 2022
लव और रिलेशनशिप पर बनी फिल्म 'गहराईयां' कपल्स के लिए खास हो सकती है। इस फिल्म को भी हम जनवरी में देख सकते हैं। इस मूवी में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे हैं। रिश्तों की उलझन पर फिल्म की कहानी बताई जा रही है।

फिल्म- 'अटैक'
रिलीज डेट- 26 जनवरी, 2022
जनवरी के महीने में एक्शन और मारधाड़ से भरपूर फिल्म- 'अटैक' आ रही है। इस फिल्म के हीरो जॉन अब्राहम हैं जो अपनी मस्कुलर बॉडी के साथ दिखने वाले हैं। लेकिन अभी जॉन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई है। उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव हैं। अब देखते हैं कि यह फिल्म रिलीज होती है या नहीं।

जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव, दोनों ने ले रखी है Vaccine

फिल्म- 'कश्मीर फाइल्स'
रिलीज डेट- 26 जनवरी, 2022
फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' भी 26 जनवरी को रिलीज हो सकती है। ‘द ताशकंद फाइल्स’ जैसी मूवी के बाद फिल्म निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री अपनी इस फिल्म को लेकर आ रहे हैं। इसमें मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर और अन्य दिग्गज कलाकर दिखने वाले हैं। इस मूवी को देखना भी खास हो सकता है।

बता दें, नए साल 2022 में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। मुंबई, दिल्ली जैसे शहरों में कोविड केस में इजाफा देखने को मिल रहा है। इसलिए फिल्मों की रिलीज डेट टल भी सकती है। हालांकि, ये बात फिल्म मेकर्स पर निर्भर करती है। साथ ही संभावना है कि ये फिल्में आपको ओटीटी पर देखने के लिए मिल जाए।

अल्लू अर्जुन ने बॉलीवुड एंट्री पर दिया ये जवाब, जिसका फैंस को था बेसब्री से इंतजार

elections-2022