ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फिल्म इंडस्ट्री पर कोरोना का कहर जारी, अब एकता कपूर हुईं कोरोना पॉजिटिव

फिल्म इंडस्ट्री पर कोरोना का कहर जारी, अब एकता कपूर हुईं कोरोना पॉजिटिव

एकता कपूर सभी आवश्यक सावधानी बरतने के बावजूद कोविड पॉजिटिव हो गई हैं। भारतीय टेलीविजन और फिल्म निर्माता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: January 03, 2022 16:40 IST
 एकता कपूर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM  एकता कपूर

Highlights

  • एकता कपूर सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
  • एकता कपूर साल 2022 में 24 से अधिक नए प्रोजेक्ट्स फैंस के लिए लाने को तैयार हैं।

एकता कपूर सभी आवश्यक सावधानी बरतने के COVID 19 से संक्रमित हो गई हैं। भारतीय टेलीविजन और फिल्म निर्माता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी। पिछले साल पद्म श्री से सम्मानित एकता ने साझा किया कि सभी आवश्यक सावधानी बरतने के बावजूद उन्हें कोरोना वायरस ने जकड़ लिया और उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से टेस्ट कराने का अनुरोध किया है।

जनवरी 2022 में रिलीज होंगी ये फिल्में: लव स्टोरी, एक्शन-देशभक्ति मूवीज हैं लिस्ट में शामिल

एकता कपूर ने लिखा- "सभी सावधानी बरतने के बावजूद, मेरी COVID 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, मैं ठीक हूं और मैं उन सभी से अनुरोध करती हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं कृपया अपना टेस्ट करवा लें।"

विक्की कौशल के मामले पर पुलिस का आया जवाब, गाड़ी की नंबर प्लेट को लेकर हुई थी शिकायत

वर्क फ्रंट की बात करें तो एकता कपूर साल 2022 में 24 से अधिक नए प्रोजेक्ट्स फैंस के लिए लाने को तैयार हैं। कुछ प्रोजेक्ट्स की शूटिंग हो चुकी है और रिलीज के लिए तैयार हैं जबकि कुछ अभी भी विकास के चरण में हैं। एकता आने वाले साल में अमिताभ बच्चन, जॉन अब्राहम, नीना गुप्ता, दिशा पटानी, करीना कपूर, हंसल मेहता और कई अन्य जैसे उद्योग के कुछ सबसे बड़े नामों के साथ काम करने के लिए तैयार हैं।

2022 के कंटेंट कैलेंडर के बारे में बात करते हुए, एकता कहती हैं, "मैं यह घोषणा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं कि मेरी टीम और मैं 2022 में 24 से अधिक परियोजनाओं को रिलीज करने के लिए तैयार हैं। हमारे पास विभिन्न प्लेटफार्मों पर रिलीज करने के लिए कुछ अद्भुत सामग्री तैयार है, चाहे वह थिएटर हो, वेब हो, शो हो या टीवी चैनल।"

 

elections-2022