Friday, March 29, 2024
Advertisement

सारा अली खान ने स्वयंवर पर दिया बयान, कैटरीना और दीपिका का क्या होगा रिएक्शन ?

हाल ही में ‘कॉफी विद करण’ के इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सामने आया और इस प्रोमो में सारा अली खान अपने स्वयंवर की बात कर रही हैं और वो अपने स्वयंबर में जिन चार एक्टरों को देखना चाह रही हैं, उसमें से तीन शादीशुदा हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 22, 2021 17:43 IST
सारा अली खान- India TV Hindi
Image Source : DISNEY PLUS HOTSTAR सारा अली खान

Highlights

  • 'अतरंगी रे' में सारा अली खान, धनुष और अक्षय कुमार अहम रोल में हैं।
  • करण जौहर के शो 'कॉफी शॉट्स विद करण' में सारा अली खान और धनुष मेहमान बनकर आए।

सारा अली खान आजकल अपनी आने वाली फिल्म अतरंगी रे के प्रमोशन में जुटी हुई हैं।  करण जौहर के शो कॉफी विद करन में पहुंची सारा ने एक ऐसा बयान दे दिया जिसके  बाद लोग उनकी बेबाकी से भौंचक रह गए हैं। हाल ही में ‘कॉफी विद करण’ के इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सामने आया और इस प्रोमो में सारा अली खान अपने स्वयंवर की बात कर रही हैं और वो अपने स्वयंबर में जिन चार एक्टरों को देखना चाह रही हैं, उसमें से तीन शादीशुदा हैं।

जी हां करण जौहर ने सारा से पूछा  - आप अपने स्वयंवर में किन चार एक्टर्स को देखना चाहती हैं? 

इस  सवाल पर सारा ने बेबाकी से कहा ,रणवीर सिंह, विजय देवरकोंडा, विक्की कौशल और वरुण धवन।’ सारा जैसे ही ये चार नाम लेती हैं, तो करण कहते हैं, ‘मैं उम्मीद करता हूं कि इन अभिनेताओं की पत्नियां भी ये एपिसोड देख रही हो।’ इस पर सारा कहती हैं, ‘उम्मीद है कि उनके साथ पति भी मौजूद हो।’ सारा की ये बात सुनकर करण हैरान रह जाते हैं। 

आपको बता दें कि कि जिन चार एक्टरों का नाम सारा ने लिया है उनमें से तीन शादीशुदा हैं, विक्की कौशल की हाल ही में कैटरीना के साथ शादी हुई है वरण धवन ने नताशा दलाल से शादी की है और रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण के साथ सात फेरे ले चुके हैं। केवल विजय देवरकोंडा ही अकेले बैचलर हैं जो सारा की बात को सीरियसली ले सकते  हैं।

लेकिन सारा अली खान के इस मजाकिया बयान पर बाकी एक्टरों की पत्नियों का क्या रिएक्शन होगा, ये तो सारा को ही पता चल पाएगा। खासकर कैटरीना कैफ जिन्होंने हाल ही में विक्की कौशल के साथ सात फेरे लिए हैं, वो विक्की को स्वयंवर में देखे जाने की बात पर कैसे रिएक्ट करेंगी, तय करना मुश्किल है। हालांकि ये सारा माजरा महज मजाकिया मूड को कायम रखने के लिए कहा गया है, सारा ने अपने चुलबुलेपन और बेबाक अंदाज को दिखाने की कोशिश की है  जिसे गंभीरता से नहीं लिया गया है। खुद करण जौहर काफी शो में आए मेहमानों को ऐसे टेढ़े मेढ़े सवाल पूछकर रोस्ट करते रहते हैं।

 इस शो में सारा अली खान के साथ साथ अतरंगी रे के को एक्टर धनुष का भी जोरदार स्वागत किया गया। करण ने बातचीत के दौरान धनुष से पूछा कि अगर वह एक सुबह रजनीकांत बनकर उठें तो वह क्या करेंगे? इसके जवाब में धनुष कहते हैं कि मैं हमेशा रजनीकांत बनकर रहना ही पसंद करूंगा।

अतरंगी रे की बात करें तो फिल्म में सारा अली खान और धनुष के साथ साथ अक्षय कुमार का भी दमदार लेकिन रहस्यमयी रोल है।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement