Monday, April 29, 2024
Advertisement

मणिरत्नम ने 'अतरंगी रे' का तमिल एल्बम किया लॉन्च, अक्षय, सारा और धनुष की फिल्म

आज फिल्ममेकर मणिरत्नम ने फिल्म के एल्बम का तमिल वर्जन जारी किया। ए आर रहमान द्वारा रचित, भावपूर्ण गीत इरशाद कामिल द्वारा लिखे गए हैं और फिर तमिल में अनुवाद किए गए हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 13, 2021 18:12 IST
मणिरत्नम ने 'अतरंगी रे' का तमिल एल्बम किया लॉन्च,- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मणिरत्नम ने 'अतरंगी रे' का तमिल एल्बम किया लॉन्च,

Highlights

  • मणिरत्नम द्वारा अतरंगी रे के तमिल संगीत एल्बम के लॉन्च ने दक्षिण में प्रशंसकों के बीच हलचल पैदा कर दी है।
  • आनंद एल राय द्वारा निर्देशित यह फिल्म 24 दिसंबर को विशेष रूप से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।
  • 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष लीड रोल में हैं।

अतरंगी रे से चकाचक और रेत जरा सी जैसे साउंडट्रैक अपने सनसनीखेज संगीत के साथ चार्ट पर धमाल मचा रहे हैं, आज फिल्ममेकर मणिरत्नम ने फिल्म के एल्बम का तमिल वर्जन जारी किया। ए आर रहमान द्वारा रचित, भावपूर्ण गीत इरशाद कामिल द्वारा लिखे गए हैं और फिर तमिल में अनुवाद किए गए हैं। 

एल्बम को लॉन्च करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लेते फिल्म निर्माता मणिरत्नम ने लिखा, "गलट्टा कल्याणम का संगीत आपको प्यार और जीवन की जादुई दुनिया में ले जाता है। संगीत पहले से ही दिल जीत रहा है। पूरे एल्बम का अनावरण करने पर गर्व है। इस पर कुछ प्यार दिखाओ इसके पीछे के दूरदर्शी लोग हैं ए आर रहमान और आनंद एल राय। लिंक बायो में है।" 

मणिरत्नम द्वारा अतरंगी रे के तमिल संगीत एल्बम के लॉन्च ने दक्षिण में प्रशंसकों के बीच हलचल पैदा कर दी है। जब अतरंगी रे के संगीत की बात आती है तो यह बॉलीवुड और दक्षिण फिल्म उद्योग दोनों अपने संगीत से पैर जमा रहे हैं। फिल्म के निर्माताओं द्वारा 15 दिसंबर को गर्दा सॉन्ग को लॉन्च किया जाएगा। आज पूरे जोश के बीच उन्होंने गाने का मोशन पोस्टर लॉन्च किया है। 

ए आर रहमान द्वारा रचित इस गाने को दलेर मेहंदी ने गाया है और बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं। आनंद एल राय की अतरंगी रे एक बार फिर से संगीत रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है।गुलशन कुमार और टी-सीरीज़, आनंद एल राय और केप ऑफ़ गुड फिल्म्स, अतरंगी रे, अ कलर येलो प्रोडक्शन पेश करते हैं, जो की आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित है, जिसे भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया गया है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित यह फिल्म 24 दिसंबर को विशेष रूप से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement