Sunday, April 14, 2024
Advertisement

'जवान' की रिलीज के बाद शाहरुख खान की जबरा फैन हुईं कंगना रनौत, बताया- सिनेमा का भगवान!

'जवान' की रिलीज के बाद शाहरुख खान की खूब तारीफ हो रही हैं। शाहरुख कान की तारीफ करने वालों में एक नाम कंगना रनौत का भी है। एक्ट्रेस ने शाहरुख की खूब तारीफ करते हुए उन्हें सिनेमा का भगवान बताया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: September 08, 2023 12:05 IST
Kangana Ranaut, Shah rukh khan, jawan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कंगना ने की शाहरुख की तारीफ।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर फिल्म 'जवान' 7 सितंबर को रिलीज हो गई। फिल्म को कमाल का रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की पहले दिन ही छप्परफाड़ कमाई हुई है और कई पुराने रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए शाहरुख खान की फिल्म ने कई नए रिकॉर्ड्स बनाए हैं। फैंस के बीच फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाएं तेज हैं। एटली कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म 'जवान' का क्रेज देश ही नहीं विदेश में देखने को मिल रहा है। शाहरुख खान के फैंस तो फिल्म के दीवाने हो ही रहे हैं, लेकिन कई बॉलीवुड सेलेब्स भी फिल्म के दीवाने हो गए हैं। इन फैंस में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का नाम भी जुड़ गया है। कंगना ने शाहरुख की जमकर तारीफ की है। 

शाहरुख की फैन हुईं कंगना

शाहरुख खान के साथ भले ही कंगना रनौत ने कभी काम नहीं किया, लेकिन वो उनकी जबरा फैन हो गई हैं। 'जवान' की रिलीज के बाद शाहरुख खान की तारीफें करते कंगना नहीं थक रहीं। कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शाहरुख के लिए एक लंबा नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने शाहरुख को सिनेमा का भगवान बता दिया है। कंगना का ये भी कहना है कि वो उनकी दृढ़ता, कड़ी मेहनत और विनम्रता को नमन करती हैं।

कंगना ने शाहरुख को लेकर कही ये बात
कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, '90 के दशक के अल्टीमेट लवर बॉय बनने से लेकर 10 साल की मेहनत के बाद 40-50 की उम्र में दर्शकों के साथ दोबारा अपना संबंध स्थापित करने तक और लगभग 60 की उम्र के करीब आकर भारतीय जन महानायक के रूप में उभरना कोई छोटी बात नहीं है। वो वास्तविक जीवन में भी महानायक है। मुझे वह समय याद है जब लोगों ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया था और उनकी पसंद का मजाक उड़ाया था, लेकिन उनका संघर्ष लंबे करियर के रूप में फल रहा है और ये सभी कलाकारों के लिए एक मास्टर क्लास है। ये सिखाता है कि बाकी कलाकारों को फिर से खुद को निखारना और स्थापित करना होगा। शाहरुख खान सिनेमा के भगवान हैं, भारत को इनकी जरूरत सिर्फ हग्स और डिंपल के लिए नहीं बल्कि दुनिया के कुछ जरूरी मुद्दों के लिए भी है। आपकी दृढ़ता, कड़ी मेहनत और विनम्रता को नमन किंग खान।'

Shah rukh khan, kangana ranaut, jawan

Image Source : INSTAGRAM
शाहरुख को लेकर कंगना का रिएक्शन।

इन फिल्मों में नजर आएंगी कंगना
हाल में ही कंगना की फिल्म 'चंद्रमुखी' से उनका लुक सामने आया था, जो कि काफी दमदार था। इसके अलावा कंगना फिल्म 'इमरजेंसी' में भी नजर आएंगी। इस फिल्में वो भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती दिखेंगी। कंगना की इस फिल्म के कई पोस्ट और टीजर भी आ चुके हैं।

फिल्म में दिखा इन सितारों का जलवा
बता दें, शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' बीते दिन यानी 7 सितंबर को रिलीज हो गई है। शाहरुख के अलावा फिल्म में साउथ एक्ट्रेस नैयनतारा नजर आ रही हैं। वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण का भी एक कैमियो है। इसके अलावा विजय सेतुपति निगेटिव रोल में नजर आएंगे। सुनील ग्रोवर और एजाज खान जैसे एक्टर्स भी फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म के डायलॉग्स लोगों का दिल जीत रहे हैं। लोगों को शाहरुख खान से लेकर नयनतारा का स्टाल खूब पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़ें: 'जेलर' एक्टर जी मारीमुथु का निधन, डबिंग करते हुए इस वजह से हुई मौत

पहले दिन ही शाहरुख खान की 'जवान' ने किया खेला, ताबड़तोड़ कमाई कर 'गदर 2' को भी चटाई धूल!              

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement