Wednesday, February 21, 2024
Advertisement

'जेलर' एक्टर जी मारीमुथु का निधन, डबिंग करते हुए इस वजह से हुई मौत

'जेलर' फेम एक्टर जी मारीमुत्थू ने निधन हो गया है। टीवी शो के लिए डबिंग करते हुए ही उनकी मौत हो गई। हार्ट अटैक को मौत की वजह बताया जा रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: September 08, 2023 11:42 IST
G Marimuthu, G Marimuthu dies, jailer actor- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO 'जेलर' फेम एक्टर जी मारीमुत्थू।

लोकप्रिय तमिल अभिनेता और निर्देशक जी मारीमुथु का आज यानी 8 सितंबर को 58 वर्ष की आयु में निधन हो गया। सुबह लगभग 8.30 बजे, वो एक टीवी शो 'एथिर नीचल' के लिए डबिंग करने गए थे। इसी दौरान वो गिर गए। उन्हें पास के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मारीमुथु एक यूट्यूब सेनसेशन थे और उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर रजनीकांत की 'जेलर' और 'रेड सैंडल वुड' में देखा गया था। उनकी अचानक मौत से सभी को बड़ा झटका लगा। उनके परिवार में उनकी पत्नी बैकियालक्ष्मी और दो बच्चे हैं, जिनका नाम अकिलन और ईश्वर्या है। 

डबिंग के दौरान हुई मौत

जी मारीमुथु बड़ी बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते थे, जिसे लेकर कई बार सोशल मीडिया पर बहस भी छिड़ जाती थी। हाल ही में उन्होंने 'जेलर' में खलनायक के सहायक की भूमिका निभाई। 8 सितंबर को वो अपने सहयोगी कमलेश के साथ टीवी शो 'एथिर नीचल' के लिए डबिंग कर रहे थे। ये डबिंग चेन्नई के एक डबिंग स्टूडियो में थी। डबिंग करते हुए ही वो बेहोश हो गए। जब उन्हें चेन्नई के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया तो वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। डॉक्टर्स का कहना था कि उनकी मौत पहले ही हो गई थी। डॉक्टर्स ने हार्ट अटैक को मौत की वजह बताई है।

गृह जनपद थेनी में होगा अंतिम संस्कार
श्रद्धांजलि के लिए उनके पार्थिव शरीर को उनके चेन्नई स्थित अवास पर ले जाया जाएगा। बाद में उनके पार्थिव शरीर को उनके गृह जनपद थेनी ले जाया जाएगा, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। इस खबर के सामने आने के बाद ही उनके साथी कलाकार भी अस्पताल पहुंच गए हैं। इस दुखद मौके पर सन प्रोडक्शन हाउस ने भी शोक जाहिर किया है। 

इन फिल्मों में निभाई अहम भूमिका
जी मारीमुथु को 'तमिल रॉकरज़', 'वाडा चेन्नई', 'जेलर', 'रेड सैंडल वुड' जैसी बड़ी फिल्मों में अहम भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। उन्होंने अपना सफर सहायक निर्देशक के रूप में शुरू किया था। उन्हें पहली बार साल 1999 में अजित की फिल्म 'वाली' में देखा गया था।

ये भी पढ़ें: KBC 15: लाल बहादुर शास्त्री से जुड़ा था 25 लाख का सवाल, जवाब पता होते हुए भी कंटेस्टेंट ने किया क्विट

पहले दिन ही शाहरुख खान की 'जवान' ने किया खेला, ताबड़तोड़ कमाई कर 'गदर 2' को भी चटाई धूल!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement