Friday, May 10, 2024
Advertisement

Jawan Box Office Collection Day 1: पहले दिन ही शाहरुख खान की 'जवान' ने किया खेला, ताबड़तोड़ कमाई कर 'गदर 2' को भी चटाई धूल!

Jawan Box Office Collection Day 1: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ने पहले दिन ही छप्परफाड़ कमाई की है। पहले दिन ही फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। 'गदर 2' और 'पठान' की पहले दिन की कमाई का बंपर रिकॉर्ड भी 'जवान' ने तोड़ दिया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: September 08, 2023 8:27 IST
Jawan Box Office Collection Day 1- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Jawan Box Office Collection Day 1

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर फिल्म 'जवान' 7 सितंबर को रिलीज हो गई। फिल्म को कमाल का रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की पहले दिन ही छप्परफाड़ कमाई हुई है और कई पुराने रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए शाहरुख खान की फिल्म ने कई नए रिकॉर्ड्स बनाए हैं। फैंस के बीच फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है। फिल्म को लेकर ट्विटर पर चर्चाएं तेज हैं। एटली कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म 'जवान' का क्रेज देश ही नहीं विदेश में देखने को मिल रहा है। साल 2023 में 'पठान' के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली 'जवान' शाहरुख खान की दूसरी फिल्म बन गई है। पहले दिन की कमाई भी बंपर हुई है। 

पहले दिन की इतनी कमाई

शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की दमदार एक्टिंग के दम पर पहले दिन ही फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई का अनुमान लगाया था और ये सच साबित हुआ है। फिल्म ने धमाकेदार तरीके से कमाई करते हुए 'गदर 2' और 'पठान' की पहले दिन की कमाई का बंपर रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। Sacnik की अर्ली रिपोर्ट के अनुसार 'जवान' ने 75 करोड़ की कमाई के साथ पहले दिन ओपनिंग की है। फिल्म ने सिर्फ हिंदी रिलीज से 65 करोड़ की कमाई की। फिल्म को तामित और तेलुगू में भी रिलीज किया गया था। तामिल में इसकी कमाई 5 करोड़ और तेलुगु में भी 5 करोड़ हुई। 

शाहरुख ने तोड़ा अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड
याद दिला दें कि 'पठान' ने पहले दिन 70.50 रुपये की बंपर कमाई से सभी को पीछे छोड़ दिया था। अब शाहरुख खान की दूसरी फिल्म 'जवान' वे  'पठान' को भी पीछे छोड़ दिया है। वहीं सनी देओल की हालिया रिलीज 'गदर 2' की बात करें तो फिल्म ने 40.1 करोड़ की कमाई की थी, दूसरे और तीसरे दिन बढ़ गई। बता दें, फिल्म 'जवान' की कमाई वीकेंड पर और बढ़ने की उम्मीद है। शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई काफी ज्यादा बढ़ सकती है। दुनियाभर में हुई 'जवान' की पहले दिन की कमाई की बात करें तो ये आंकड़ा 132 से 140 करोड़ के बीच हो सकता है। 

फिल्म में नजर आ रहे ये सितारे
बता दें, शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' बीते दिन यानी 7 सितंबर को रिलीज हो गई है। शाहरुख के अलावा फिल्म में साउथ एक्ट्रेस नैयनतारा नजर आ रही हैं। वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण का भी एक कैमियो है। इसके अलावा विजय सेतुपति निगेटिव रोल में नजर आएंगे। सुनील ग्रोवर और एजाज खान जैसे एक्टर्स भी फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म के डायलॉग्स लोगों का दिल जीत रहे हैं। लोगों को शाहरुख खान से लेकर नयनतारा का स्टाल खूब पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़ें: 'जवान' देखने के बाद दर्शकों का सामने आया पहला रिव्यू, जानिए कितना चला शाहरुख का जादू

पहला शो खत्म होने से पहले ही लीक हुई शाहरुख खान की 'जवान', मेकर्स को लग सकता है बड़ा झटका

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement