Saturday, July 13, 2024
Advertisement

आतंकवाद की पोल खोलने में लगा बॉलीवुड, The Kerala Story के बाद अब 72 Hoorain में खुलेंगे नए पन्ने!

'द केरल स्टोरी', 'द कश्मीर फाइल्स' जैसी फिल्मों के बाद अब 72 हूरें पर्दे पर बवाल मचाने के लिए तैयार है। फिल्म का पहला लुक सामने आ गया है।

Written By: Jaya Dwivedie
Published on: June 05, 2023 13:18 IST
72 Hoorain - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 72 Hoorain

बॉलीवुड में इस्लामिक आतंकवाद पर एक के बाद एक नई फिल्में रिलीज हो रही हैं। 'द कश्मीर फाइल्स' और 'द केरल स्टोरी' के बाद एक नई फिल्म इन दिनों चर्चा में आ गई है। इस फिल्म का नाम 72 Hoorain हैं। फिल्म का पहला लुक सामने आया है। फिल्म के पहले लुक के साथ ही विवाद खड़ा हो गया है। सोशल मीडिया पर लोग फिल्म को लेकर भड़के नजर आ रहे हैं और इसकी रिलीज का विरोध कर रहे हैं। 

काफी दिलचस्प है फिल्म का ट्रैक

फिल्म के शुरुआती लुक से समझ आ रहा है कि कैसे आतंकवादी अपने आतंकी प्लान्स में महिलाओं का इस्तेमाल कर के आतंकवाद फैलाते हैं। साथ ही बताया गया है कि कैसे महिलाओं के चंगुल में लोगों को फंसाकर इस्तेमाल किया जाता है। फिल्म में पहले लुक में कसाब, ओसामा बिन लादेन, याकुब मेनन, मसूद अजहर और हाफिज सईद जैसे आतंकियों की झलक देखने को मिलेगी। साथ ही इनसे जुड़ी भारत में हुई आतंकी घटनाओं की झलक दिखाई गई है। इस छोटे से टीजर वीडियो में 72 लड़कियों को इन घटनाओं में कैसे इस्तेमाल किया गया ये दिखाने का प्रयास किया जा रहा है। 

7 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म
बता दें, ये फिल्म 7 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म में नए एक्टर्स को मौका मिला है और फिल्म की पूरी पटकथा काफी दिलचस्प नजर आ रही है। फिलहाल, इसको लेकर एक वर्ग के लोग काफी विरोध करते नजर आ रहे हैं। 

अशोक पंडित ने किया पोस्ट
फिल्म के को- प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'जैसा वादा किया गया था, हम आपको हमारी फिल्म '72 हुरैन' फर्स्ट लुक पेश कर रहे हैं। मुझे यकीन है कि आपको यह पसंद आएगा। क्या होगा यदि आप आतंकवादी आकाओं द्वारा आश्वासन के अनुसार 72 कुंवारियों से मिलने के बजाय एक क्रूर मौत मर रहे हैं? पेश है मेरी आने वाली फिल्म "72 हुरैन" का फर्स्ट लुक। यह फिल्म 7 जुलाई, 2023 को रिलीज होने वाली है।'

फिल्म के डायरेक्टर संजय ने भी शेयर किया टीजर
वहीं फिल्म के डायरेक्टर ने भी फिल्म का पहला लुक दिखाते हुए लिखा, '72 कुंवारियों के घातक भ्रम में फंसकर, वे विनाश के मार्ग पर चल पड़ते हैं। अंत में एक भीषण भाग्य का सामना करते हैं। 72 हुरैन मेरा निर्देशन है। गुलाबसिंह तंवर, किरण डागर और अनिरुद्ध तंवर द्वारा निर्मित की गई है। अशोक पंडित इसके सह-निर्माता हैं। 

ये भी पढ़ें: 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खोली बॉलीवुड की पोल, बोले- मुझे कॉलर से घसीटा, लीड एक्टर के साथ नहीं खाने दिया खाना!

महाभारत के 'शकुनि मामा' गूफी पेंटल का निधन, 78 साल की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement