Friday, May 10, 2024
Advertisement

'गदर 2' देखने के बाद शाहरुख खान ने दिया रिएक्शन, सनी देओल की तारीफों के पढ़े कसीदे

शाहरुख खान ने हाल ही में ट्विटर पर सनी देओल की 'गदर 2' को लेकर अपने रिव्यू शेयर किए है। बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों #Asksrk को लेकर चर्चा में बने हुए है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 28, 2023 20:23 IST
After watching Gadar 2 Shah Rukh Khan share their review srk praises Sunny Deol - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan On Gadar 2: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में शामिल हो चुकी है। इस फिल्म में सनी देओल के साथ लीड रोल में अमीषा पटेल भी हैं। 'गदर 2', 2001 की फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' का सीक्वल है। बॉलीवुड के कई स्टार्स सनी देओल और उनकी फिल्म 'गदर 2' की तारीफ कर चुके हैं। इसी बीच बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' की तारीफ की।

शाहरुख खान सनी देओल की तारीफ

शाहरुख खान इन दिनों #Asksrk को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर अपने एक फैन के पूछे जाने पर 'गदर 2' को लेकर रिएक्शन दिया है। फैन ने फूछा की क्या आपने गदर-2 देखी? जवाब में शाहरुख ने लिखा, 'हां, मुझे फिल्म अच्छी लगी।' साथ ही उन्होंने सनी देओल की बी तारीफ की। किंग खान का ये रिव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसके पहले कार्तिक आर्यन ने 'गदर 2' के एक आइकॉनिक सीन को अपना फेवरेट बताया था। 

इस फिल्म साथ नजर आए शाहरुख-सनी 
शाहरुख खान और सनी देओल ने 1993 में रिलीज हुई फिल्म 'डर' में पहली और आखिरी बार साथ में काम किया था। एक वक्त ऐसा भी था, जब दोनों ने एक-दूसरे से 16 साल तक बात नहीं की थी। इस फिल्म में जहां सनी हीरो थे, वहीं शाहरुख ने विलेन का रोल प्ले किया था। 

गदर 2 का बॉक्स ऑफिस पर कमाल 
आपको बता दें कि 'गदर 2' साल 2001 में आई 'गदर' का सीक्वल है। 'गदर 2' में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा के अलावा सिमरत कौर, मनीष वाधवा और लव सिन्हा अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। सनी देओल स्टारर फिल्म गदर-2 बॉक्स ऑफिस कमाल का बिजनेस कर रही है। 

ये भी पढ़ें -

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशा को तलाक के कागज देगा ईशान, सवी के जिंदगी में आएगा भयानक ट्विस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: फुटबॉल मैच में घायल होगा अभिमन्यु, मुश्किल में पड़ेगी अक्षरा

पूरी तरह बदल गईं राखी सावंत, मदीना में फैंस से कह रहीं- मुझे फातिमा कहो

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement