Monday, April 29, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: फुटबॉल मैच में घायल होगा अभिमन्यु, मुश्किल में पड़ेगी अक्षरा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा-अभिमन्यु फुटबॉल मैच के दौरान अबीर को देखकर खुश हो जाते हैं। अबीर सबको बताता है कि मैच कैसे जीत सकते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 28, 2023 16:15 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 august 2023 Abhimanyu will be injured in the football match Akshara li- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में हम देखते हैं कि अक्षरा, अबीर के लिए एक फुटबॉल मैच करवाती है, लेकिन वह खेलने से मना कर देता है। खैर, अक्षरा-अबीर को उसके दर्द से बाहर निकालने की पूरी कोशिश कर रही है। बाद में हम देखते हैं कि अबीर आता है और मैच देखने के लिए बैठ जाता है। सामने वाली टीम के खिलाड़ी मैदान पर आते हैं और अक्षरा की टीम पर हंसते हैं। मैच शुरू होते ही अक्षरा की टीम की ओर से कोई भी गेम अच्छे से नहीं खेल पाता है। अबीर सब कुछ देखता है और वह सभी को एक मास्टर ट्रिक के साथ खेलने की सलाह देता है।

घायल होगा अभिमन्यु

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में मैच के दौरान शानदार ट्विस्ट देखने को मिलता है। हम अभिमन्यु को जानबूझकर गिरते हुए देखते हैं क्योंकि वह जानता है कि अगर वह मैच से बाहर हो गया, तो अबीर, अक्षरा का सपोर्ट करने और अपनी मां को जिताने के लिए मौच खेलेगा। क्या अबीर अपनी मां अक्षरा की मैच जीतने में मदद करेगा?

मुस्कान ने अक्षरा को कहा धोखेबाज
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले ट्रैक में हम देखेंगे कि मुस्कान, अभिमन्यु-अक्षरा से परेशान हो जाती है और उसकी अभिमन्यु से लड़ाई हो जाती है। अक्षरा-अभिमन्यु का सपोर्ट करती है और उस के लिए सबसे लड़ाई करने लगती है, लेकिन मुस्कान-अक्षरा को धोखेबाज कहती है और कहती की अपने मेरे भाई को धोखा दिया है। उनकी मौत के बाद आप इस इंसान के साथ रह रही है। मुस्कान, अक्षरा को यह भी कह देती है कि वह अभिनव के मरने का इंतजार कर रही थी ताकि वह अभिमन्यु के साथ फिर से रहने लगे। 

मुस्कान को थप्पड़ मारेगा कायरव
मुस्कान की घटिया बातें सुन सब चौक जाते हैं और हम आगे देखते हैं कि कायरव को गुस्सा आ जाता है और वह मुस्कान को थप्पड़ मार देता। देखना ये हैं कि अक्षरा-अभिमन्यु अपने रिश्ते को बचाने के लिए क्या करते हैं। देखते हैं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में क्या दिलचस्प मोड़ आते हैं। 

अबीरा हुए एक-साथ 
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के दर्शक अक्षरा-अभिमन्यु को फिर से साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन यह हो पाएगा या नहीं ये तो वक्त बातएगा। हालांकि, रक्षा बंधन और गणेश चतुर्थी के साथ आने वाले त्योहारी सीजन में, हम अबीरा के जीवन में कुछ खुशी के पल देख सकते हैं। इस बीच अक्षरा-अभिमन्यु, अबीर के चेहरे पर मुस्कान वापस लाने के लिए पहले से ही एकजुट हो गए हैं। आइए देखते हैं कि कब खुशियां उनके जीवन में वापस आती हैं और कब चीजें ठीक होगी। 

ये भी पढ़ें -

पूरी तरह बदल गईं राखी सावंत, मदीना में फैंस से कह रहीं- मुझे फातिमा कहो

मिंगल हुए सिंगर अरमान मलिक, लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड के साथ ड्रीमी अंदाज में की सगाई

Vijay Deverakonda ने आधी रात Samantha को किया वीडियो कॉल, झट से वायरल हो गई क्लिप!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement