Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मिंगल हुए सिंगर अरमान मलिक, लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड के साथ ड्रीमी अंदाज में की सगाई

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरमान मलिक ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आशना श्रॉफ संग ड्रीमी अंदाज में इंगेजमेंट कर ली है। जिसकी तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है। जानिए कौन है सिंगर की होने वाली दुल्हनिया ।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: August 28, 2023 14:48 IST
Armaan Malik- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सिंगर अरमान मलिक ने की गर्लफ्रेंड संग सगाई

'जहर', 'बोल दो न जरा', 'पहला प्यार', 'मुझको बरसात बना लो' से लेकर 'मैं रहूं या न रहूं' जैसे ढेरों सुपरहिट गाने देने वाले बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरमान मलिक ने सगाई कर ली है। 8 अगस्त 2023 को अरमान ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आशना श्रॉफ संग ड्रीमी अंदाज में इंगेजमेंट की, जिसकी कुछ तस्वीरें सिंगर ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

अरमान ने ड्रीमी अंदाज में की इंगेजमेंट

सामने आई पहली तस्वीर में अरमान घुटनों के बल पर बैठकर आशना को प्रपोज करते हुए इंगेजमेंट रिंग पहनाते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों के चेहरे पर इंगेजमेंट के बाद की खुशी साफतौर पर झलक रही है। वही तीसरी तस्वीर में अरमान अपनी मंगेतर के माथे पर किस कर उनपर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। इस दौरान अरमान ऑफ-व्हाइट सूट पहने काफी हैंडसम दिख रहे हैं, वहीं दूसरी ओर आशना भी व्हाइट फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं ।अपनी सगाई की खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए अरमान ने कैप्शन में लिखा है- ‘और हमारा हमेशा अभी शुरू ही हुआ है।’ 

बाॅलीवुड सेलेब्स ने दी अरमान को बधाई

अरमान के इंगेजमेंट के इन तस्वीरों के सामने आने के बाद इसपर बॉलीवुड सेलेब्स समेत फैंस ने ढेरों विशेज और बधाइयां दी है। ईशान खट्टर ने लिखा, 'Aww तुम दोनों को बहुत सारी बधाई।' वहीं रिया चक्रवर्ती ने भी कपल को बधाई दी। इस कड़ी में ईशा गुप्ता, जरीन खान, नीति मोहन, तारा सुतारिया, अहाना कुमरा से लेकर टाइगर श्रॉफ जैसे सितारों के नाम भी शामिल हैं।

कौन हैं अरमान मलिक की होने वाली दुल्हनिया

वहीं कुछ लोग ये भी जानने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं कि अरमान ने जिससे सगाई की है वो कौन हैं? बता दें कि अरमान ने आशना के साथ सगाई की है जो कि पेशे से यूट्यूबर, ब्लॉगर, सोशल मीडिया सेलिब्रेटी के तौर पर जानी जाती हैं। वह फैशन और ब्यूटी से जुड़े व्लॉग्स बनाती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशना अरमान से दो साल बड़ी हैं। आशना का डेट ऑफ बर्थ 4 अगस्त 1993 है तो अरमान का जन्म 22 जुलाई 1995 है। आशना ने लंदन से फैशन की पढ़ाई की है। 

 

पूरी तरह बदल गईं राखी सावंत, मदीना में फैंस से कह रहीं- मुझे फातिमा कहो

सिनेमाघरों में हुई फ्लॉप, लेकिन ओटीटी पर इन फिल्मों ने बिखेरा जलवा

Bigg Boss 17 में होगी Taarak Mehta फेम इन दो किरदारों की एंट्री? दोनों ने लगाए थे शो के प्रोड्यूसर पर गंभीर आरोप

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement