Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशा को तलाक के कागज देगा ईशान, सवी के जिंदगी में आएगा भयानक ट्विस्ट

GHKKPM Upcoming Twists: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में ईशा और ईशान के बीच जबरदस्त लड़ाई होने वाली है। तो चलिए जानते हैं कि भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा के शो में क्या हंगामा होने वाला है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 28, 2023 17:02 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 5 major Upcoming twists isha receives threatening call and divorce pape- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twists: भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा स्टारर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में एक के बाद एक उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। ईशा और ईशान के मतभेद की वजह से सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में कई ट्विस्ट और टर्न्स आने वाले हैं। इन दिनों कहानी सवी और ईशान के ईद-गिर्ट घूम रही है। शो में गणेश उत्सव की तैयारी दिखाएगी जाती है। वहीं इस गणेश उत्सव की तैयारी को बर्बाद करने के लिए आयुष, सीव की मदद करने का नाटक करता है। 

ईशान के कान भरेगी सुरेखा

'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ईशा, सवी को समझती है कि तुम आपना ध्यान रखो क्योंकि तुम्हारें दुश्मन बहुत है। वह उसे हॉस्टल में न रूकने के लिए कहती है। सवी उनकी बात मान लेती है और उसके बाद वो अपनी गणेश उत्सव की तैयारियों ईशा को दिखाती है। दूसरी तरफ सुरेखा, ईशान के कान भरती है और कहती है वो उसके लिए खाना लेकर उसके केबिन गई थी, लेकिन ईशा ने उसे केबिन से बाहर निकाल दिया। ये सुनकर ईशान काफी गुस्सा हो जाता है और ईशा के केबिन जाता है। 

ईशा को कॉल पर मिली धमकी
ईशान, ईशा के केबिन में जाकर उसकी फाइले फेंक देता है, जिसके बाद सवी उसे अच्छा सबक सिखाती है। ईशा को निरीक्षण के दौरान एक बहुत बड़े धोखाधड़ी के बारे में पता चलता है। इस मैटर में वो ज्यादा पता नहीं कर पाती है, ईशा को एक धमकी भरा फोन आता है, जिसमें उसे भोसले कॉलेज के मामलों से दूर रहने की चेतावनी दी जाती है। इस कॉल के बाद ईसा परेशान हो जाती है कि यह कॉल किसका हो सकता है और उसे कैसे पता चला की मुझे ये सब पता चला है। 

ईशा को तलाक के कागज देगा ईशान
इस धमकी भरे कॉल के बाद ईशा को एक और झटका लगने वाला है। सुरेखा, शांतनु की वापसी से पहले ही ईशा से तलाक लेने की कसम खाती है। ईशान भी सुरेखा के प्लान में उसका साथ देता है। सुरेखा, ईशान को ईशा से तलाक के लिए जोर देने के लिए कहता है। सुरेखा पेपर्स तैयार करवाती है। वहीं, यशवंत को सवी की जन्मभूमी के बारे में पता चलता है और वो कहता है कि उसकी सारी परेशानियों के लिए ईशा जिम्मेदार है। 

सवी के जिंदगी में आएगा भयानक ट्विस्ट
ईशान तब तक घर पर रहने का फैसला करता है जब तक कि ईशा कॉलेज नहीं छोड़ देती है। वहीं ईशान, सुरेखा से कहता है कि वो तलाक के पेपर्स लेकर जाएगा और ईशा के साइन लेकर आएगा। बाद में शो में दिखाया जाएगा कि ईशान को किसी काम से कॉलेज जाना पड़ता है। जहां ईशा, सवी और ईशान की लाइफ जोखिम मे पड़ जाती है। गुंडा सवी को आयुष के खिलाफ की गई कंप्लेट को वापस लेने के लिए कहता है। 

आयुष का नया गेम प्लान 
आयुष चलेगा चाल शो में दिखाया जाएगा कि ईशा, सवी से कहेगी कि उसकी दुश्मनी का खामियाजा सवी को भुगतना पड़ सकता है। बेहतर होगा कि वह कुछ दिन हॉस्टल में शिफ्ट न हो। इसके बाद शो में सवी, ईशा को गणेश उत्सव की तैयारियां करते दिखाया जाएगा। ईशा उसकी तारीफ करेगी। इस बीच आयुष आकर उसे कुछ सामान देगा। आयुष के हावभाव से पता चल जाता है कि वह सुधरा नहीं है बल्कि सवी के खिलाफ साजिश रच रहा है।

ये भी पढ़ें -

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: फुटबॉल मैच में घायल होगा अभिमन्यु, मुश्किल में पड़ेगी अक्षरा

पूरी तरह बदल गईं राखी सावंत, मदीना में फैंस से कह रहीं- मुझे फातिमा कहो

मिंगल हुए सिंगर अरमान मलिक, लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड के साथ ड्रीमी अंदाज में की सगाई

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement