Thursday, May 02, 2024
Advertisement

लता मंगेशकर को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देने पर क्यों ट्रोल हो गईं ऐश्वर्या राय? जानें

6 फरवरी रविवार को मुंबई के शिवाजी पार्क में राजकीय सम्मान के साथ लता मंगेशकर को अंतिम विदाई दी गई थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 08, 2022 12:09 IST
Aishwarya Rai Bachchan and Lata Mangeshkar - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AISHWARYA RAI BACHCHAN Aishwarya Rai Bachchan and Lata Mangeshkar 

रविवार 6 फरवरी को मशहूर गायिका लता मंगेशकर के निधन की खबर के बाद पूरा देश शोक में था। भारत रत्न गायिका का मुंबई में पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया, जिसमें प्रख्यात राजनीतिक और शोबिज की हस्तियों ने अंतिम संस्कार स्थल पर दिग्गज गायिका को श्रद्धांजलि दी। सोशल मीडिया पर भी मनोरंजन जगत की हस्तियों ने उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की।

इसी क्रम में ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी सोशल मीडिया पर दिवंगत गायिका को याद करते हुए उनके निधन पर दुख जताया। 'ताल' की अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर की तस्वीर शेयर कर लता मंगेशकर को याद करते हुए लिखा, "शब्द कम पड़ रहे हैं। आपकी दिव्य आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करती हूं।"

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ऐश्वर्या राय के इस पोस्ट पर अपना गहरा दुख व्यक्त करते हुए आए। वहीं चंद ऐसे भी यूजर्स नजर आए अभिनेत्री का देरी से किया गया पोस्ट पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, ''इतनी जल्दी जाग गई आप!" जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, "हद्द है... इतनी लेट"।

बता दें भारत रत्न से सम्मानित लता मंगेशकर का 92 साल की आयु में निधन हो गया। लता मंगेशकर का रविवार को मुंबई के शिवाजी पार्क में पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। कोरोना वायरस और निमोनिया से पीड़ित होने के बाद उन्हें 8 जनवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अंतिम संस्कार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे थे। अंतिम संस्कार के दौरान उन्हें तोपों की सलामी दी गई। लता मंगेशकर की याद में दो दिवसीय राष्ट्रीय शोक मनाया जाएगा।

अंतिम संस्कार में अभिनेता शाहरुख खान, अभिनेता रणबीर कपूर, अभिनेता आमिर खान, अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, गायिका अनुराधा पौडवाल, संगीतकार शंकर महादेवन, अभिनेत्री विद्या बालन और उनके पति और निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर सहित कई हस्तियां मौजूद थीं। उन्होंने दिवंगत गायिका को पुष्पांजलि अर्पित की। उद्धव ठाकरे, राज ठाकरे, आदित्य ठाकरे, पीयूष गोयल और शरद पवार सहित प्रमुख सियासी चेहरे भी इस दौरान मौजूद थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement