Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Aishwarya Rai Pregnancy: क्या ऐश्वर्या राय दूसरी बार बनने जा रही हैं मां? एक्ट्रेस का पहनावा देख यूजर्स ने किया सवाल

Aishwarya Rai Pregnancy: सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो मुंबई एयरोपर्ट का है। जहां ऐश्वर्या राय अपने परिवार के साथ न्यूयॉर्क से वापस लौटती हुई नज़र आईं।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: July 20, 2022 9:39 IST
Aishwarya Rai Pregnancy- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Aishwarya Rai Pregnancy

Highlights

  • ऐश्वर्या राय बच्चन का एयरपोर्ट वीडियो हुआ वायरल
  • क्या दूसरे बच्चे को जन्म देने की तैयारी कर रही हैं ऐश्वर्या राय बच्चन?

Aishwarya Rai Pregnancy: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)  अपनी अपकमिंग फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन'(Ponniyin Selvan) को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। लेकिन एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटौरती हैं। हाल ही में  ऐश्वर्या राय को पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर कैप्चर किया गया। जहां एक्ट्रेस के पहनावे और बर्ताव से लोगों ने अपने-अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाने शुरू कर दिए। 

दरअसल सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो मुंबई एयरोपर्ट का है। जहां ऐश्वर्या राय अपने परिवार के साथ न्यूयॉर्क से वापस लौटती हुई नजर आईं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक बार फिर से ऐश्वर्या के प्रेग्नेंट होने की खबर चर्चा में बनी हुई है। दरअसल वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या ब्लैक कलर के लूज़ आउटफिट में नजर आ रही हैं। कैमरों को सामने देख एक्ट्रेस वीडियो में अपनी टमी कवर करती हुई दिखाई दे रही हैं। 

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स लगातार ये सवाल कर रहे हैं कि क्या ऐश्वर्या अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश कर रही हैं। तो वहीं कुछ लोग पूछ रहे हैं कि ऐश्वर्या दोबारा मां बनने वाली हैं? हालांकि ये पहली बार नहीं है जब ऐश्वर्या की प्रेग्नेंट होने की खबर आई है। इससे पहले भी इस तरह की अफवाह उड़ चुकी हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में  ऐश्वर्या राय का  मणि रत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' (Ponniyin Selvan) से फर्स्ट लुक पोस्ट शेयर किया गया था। फिल्म का का टीजर रिलीज हो चुकी है। जिसमें ऐश्वर्या को देखने के बाद फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ गई है। इस फिल्म में विक्रम, कार्ति सहित कई जाने-माने स्टार्स भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

ये भी पढ़िए -

Kareena Kapoor ने तीसरी बार मां बनने पर दिया अपना जवाब, कहा - 'सैफ का आबादी में पहले ही...' 

Brahmastra Part 2: ब्रह्मास्त्र 2 में दीपिका बनेंगी पार्वती, महादेव के रोल के लिए शाहरुख खान और रनवीर सिंह का नाम भी आया सामने?

‘झलक दिखला जा’ में माधुरी और करण के साथ जज की कुर्सी पर बैठेंगी नोरा फतेही, कभी कंटेस्टेंट बनकर शो में की थी शिरकत

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement