Akshay Kumar और Tiger Shroff ने लिया बड़ा फैसला, लगातार फ्लॉप फिल्म देने के चलते अपनी फीस की कम!

Akshay Kumar And Tiger Shroff: फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में पहली बार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की जोड़ी साथ पर्दे पर नज़र आने वाली है। फिल्म में जमकर एक्शन देखने को मिलेगा।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 02, 2022 10:36 IST
Akshay Kumar And Tiger Shroff- India TV Hindi
Image Source : TWITTER - FAN PAGE Akshay Kumar And Tiger Shroff

Highlights

  • अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने अपनी-अपनी फीस की कम
  • फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए सितारों ने लिया बड़ा फैसला

Akshay Kumar And Tiger Shroff: बॉलीवुड सितारों से लेकर फिल्ममेकर्स तक सभी इस वक्त ये नहीं समझ पा रहे हैं कि उनकी बनाई हुई फिल्में आखिरकार बॉक्स ऑफिस पर क्यों नहीं चल रही हैं। बीते वक्त में रिलीज़ हुईं सभी फिल्में सिनेमाघरों में दम तोड़ती हुई नज़र आईं। ऐसे में इंडस्ट्री का ये हाल देखते हुए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने एक बड़ा कदम उठाया है। फिल्म बड़े मियां छोटे मियां 

में पहली बार अक्षय और टाइगर की जोड़ी साथ पर्दे पर नज़र आने वाली है। 

फ़िल्म में जहां अक्षय जहां बड़े मियां के रोल नजर आएंगे वहीं टाइगर श्रॉफ छोटे मियां का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म को डायरेक्टर अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं वाशु भागनानी और पूजा एंटरटेरमेंट इस फिल्म को प्रड्यूस कर रहे हैं । फिल्म शुरुआती वक्त से लगातार चर्चा में छाई थी। खासतौर पर सितारों की फीस को लेकर। मेकर्स ने इन दोनों बड़े सितारों को रिकॉर्ड प्राइस पर साइन किया है।

Arjun Kapoor और Malaika Arora के बीच फिर हुआ झगड़ा, क्या टूटने की कगार पर है दोनों का रिश्ता?

मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म के लिए जहां अक्षय कुमार को  144 करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं। वहीं टाइगर को 45 करोड़ रुपए में साइन किया गया है। लेकिन इन दोनों ही सितारों की पिछली रिलीज़ हुई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुईं।  हीरोपंती 2, बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज के फ्लॉप होने के बाद अब मेकर्स के लिए सितारों की फीस एक बड़ा मुद्दा बन गया है। 

Nora Fatehi ने किया Madhuri Dixit के गाने पर ऐसा डांस, धक-धक गर्ल ने मानी हार

खबरों की मानें तो - मेकर्स ने फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया था। लेकिन फिर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने अपनी-अपनी फीस को कम करने का फैसला किया। दोनों सितारों ने अपनी फीस कम करके मेकर्स के लिए बजट हल्का कर दिया है। ये फिल्म 2023 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ की जाएगी। फिलहाल फिल्म की शूटिंग लोकेशन पर काम किया जा रहा है। फरवरी में फिल्म की टीज़र भी शेयर किया गया था। जहां अक्षय और टाइगर दमदार एक्शन अवतार में नजर आ रहे थे।

पहली बार बड़े पर्दे पर दिखेगी नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना संग विक्की कौशल की जोड़ी, वायरल हुई शूटिंग की तस्वीरें 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन