Thursday, May 02, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार के पास है 260 करोड़ का प्राइवेट प्लेन! अपने बारे में ये खबर सुनकर भड़के खिलाड़ी

अक्षय कुमार ने एक समाचार रिपोर्ट की निंदा की है जिसमें दावा किया गया है कि वह 260 करोड़ रुपये के निजी विमान के मालिक हैं। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार अगली बार राम सेतु में नजर आएंगे, जिसमें जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा भी लीड रोल में हैं।

Jyoti Jaiswal Written By: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: October 16, 2022 17:24 IST
अक्षय कुमार- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ AKSHAYKUMAR अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने एक मीडिया रिपोर्ट को खारिज करते हुए निशाना साधा है जिसमें दावा किया गया है कि वह एक निजी विमान के मालिक हैं। अक्षय ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक समाचार लेख को जमकर खरी खोटी सुनाई जिसमें कहा गया था कि उनके पास एक निजी प्लेन है जिसकी कीम 260 करोड़ रुपये है। न्यूज पीस का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अक्षय ने इसे 'आधारहीन झूठ' करार दिया। उन्होंने ट्विटर पर अपने बारे में रिपोर्ट बताते हुए एक नर्सरी राइम का भी जिक्र किया। अक्षय भारत में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली हस्तियों में से एक हैं, लेकिन उन्होंने एक निजी विमान के मालिक होने की खबरों को खारिज किया है।

Hrithik Roshan हुए गंजेपन के शिकार? Viral Video में दिखी हैंडसम लुक की सच्चाई

अक्षय कुमार के पास नहीं है निजी विमान 

एक समाचार लेख में अक्षय कुमार को एक निजी विमान का मालिक बताया गया था। रिपोर्ट में विमान की कीमत 260 करोड़ रुपये आंकी गई है। लेकिन अक्षय ने स्पष्ट किया कि यह खबर गलत है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "लायर लायर,...पैंट ऑन फायर! बचपन में यह सुना? खैर, कुछ लोग स्पष्ट रूप से बड़े नहीं हुए हैं, और मैं उन्हें इससे दूर होने देने के मूड में नहीं हूं। निराधार झूठ लिखें। मैं, और मैं इसे बुलाऊंगा। यहां, आपके लिए एक पैंट ऑन फायर।

 akshay kumar

Image Source : TWITTER/ AKSHAYKUMAR
अक्षय कुमार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की एक्ट्रेस ने लगाई फांसी, परिवार के खिलाफ केस दर्ज

राम सेतु की रिलीज के लिए तैयार हैं अक्षय कुमार

बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षा बंधन और कटपुतली के साथ दर्शकों को प्रभावित करने में असफल 2022 के बाद, अक्षय की राम सेट 25 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित "परमाणु" और "तेरे बिन लादेन" प्रसिद्धि एक्शन-एडवेंचर फिल्म में कुमार को एक पुरातत्वविद् के रूप में दिखाया गया है। फिल्म के एक्शन से भरपूर ट्रेलर ने फैंस के बीच जबरदस्त उत्सुकता पैदा कर दी है।

 
टीज़र में बहुत सारे चेज़ सीक्वेंस, अंडरवाटर डाइविंग सीन हैं, जिसमें अक्षय को एक विशेष सूट पहने और हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों को देखा जा सकता है। राम सेतु, जिसे एडम ब्रिज के नाम से भी जाना जाता है, तमिलनाडु के दक्षिण-पूर्वी तट पर पंबन द्वीप और श्रीलंका के उत्तर-पश्चिमी तट पर मन्नार द्वीप के बीच चूना पत्थर की एक श्रृंखला है। पानी में डूबा यह पुल लगभग 100 मीटर चौड़ा और 10 मीटर गहराई तक है। राम सेतु में जैकलीन फर्नांडीज, नुसरत भरुचा और अनुभवी अभिनेता नासर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement