Ram Setu Teaser: 'राम सेतु' को बचाएंगे Akshay Kumar, 'खिलाड़ी' का दिखेगा एक्शन अवतार

अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) से टीजर शेयर किया है जिसके साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट से भी पर्दा उठाया है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari
Updated on: September 26, 2022 17:02 IST
अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु का टीजर रिलीज- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AKSHAYKUMAR अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु का टीजर रिलीज

Highlights

  • अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' का टीजर रिलीज
  • 25 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी फिल्म
  • अक्षय के साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरुचा आएंगी नजर

Ram Setu Teaser: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लिए साल 2022 कुछ खास साबित नहीं हुआ  है मगर इसके बावजूद भी उनकी एक के बाद एक फिल्में रिलीज हो रही हैं। अक्षय कुमार ने आज अपनी अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu)  से एक टीजर शेयर किया है जिसके साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट से भी पर्दा उठाया है। 57 सेकेंड के इस टीजर को देखकर लग रहा है कि ये फिल्म अक्षय कुमार के लिए लकी साबित हो सकती है। कुछ ही देर पहले रिलीज हुए फिल्म के टीजर को सोशल मीडिया पर लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म के टीजर को देख फैंस और सेलेब्स अक्षय कुमार की तारीफ भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की 'मिस ब्रिगेंजा' Archana Puran Singh रात 12 बजे करने वाली थीं शादी, ऐसे आया कहानी में ट्विस्ट

अभिषेक शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) के दमदार टीजर में दिखाया गया है कि इसकी कहानी पुरात्तव  विज्ञानी के इर्दगिर्द घूमती है। फिल्म में अक्षय कुमार पुरातत्वविद् (Archaeologist) बने हैं। फिल्म के टीजर से पता चल रहा है कि अक्षय कुमार के पास राम सेतु को बचाने के लिए केवल तीन दिन ही बचे हैं। फिल्म के जबरदस्त टीजर में जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरुचा की भी झलक दिखाई दे रही है। टीजर को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

Chunky Pandey Birthday: बांग्लादेश के 'शाहरुख खान' हैं चंकी पांडे, सीमा पार अब भी हैं कई चाहने वाले

फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) 25 अक्टूबर 2022 को दीवाली के खास मौके पर रिलीज हो रही है। फिल्म में सत्या देव भी अहम किरदार निभाते दिखाई देने वाले हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल अब तक उनकी 4 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और पांचवी फिल्म राम सेतु है जो कि अक्टूबर में रिलीज होने वाली है। अक्षय कुमार की 3 फिल्में सिनेमाघरों और 1 फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई है।

Ali Fazal Richa Chadha Wedding: भोली पंजाबन और गुड्डू भैया की शादी में हॉलीवुड सेलेब्स का लगेगा जमावड़ा, जानिए कौन-कौन होगा शामिल

सिनेमाघरों में रिलीज हुईं अक्षय कुमार की तीनों ही फिल्में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाईं और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं। साल के शुरुआत में अक्षय के फिल्म 'बच्चन पांडे' पांडे रिलीज हुई थी जिसमें अक्षय के अपोजिट कृति सेनन नजर आई थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। वहीं सिनेमाघर में रिलीज अक्षय की आखिरी फिल्म 'पृथ्वीराज' भी फ्लॉप रही जिसके लिए मेकर्स को तगड़ा नुकसान हुआ। 300 करोड़ के बजट में तैयार हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह दम तोड़ा था। अक्षय कुमार की ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म 'कठपुतली' को लोगों का ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिला।  इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट रकुलप्रीत सिंह नजर आई थीं। फिल्म की कहानी एक सीरियल किलर के इर्दगिर्द घूमती है। अब देखना होगा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन