Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' यूपी, गुजरात सहित इन राज्यों में हुई टैक्स-फ्री

Samrat Prithviraj: अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज भारत के आखिरी हिंदू शासक पृथ्वीराज चौहान की कहानी पर आधारित है।

Nirnay Kapoor Reported by: Nirnay Kapoor @nirnaykapoor
Updated on: June 08, 2022 12:46 IST
Samrat Prithviraj- India TV Hindi
Image Source : MOVIE POSTER Samrat Prithviraj

Highlights

  • सम्राट पृथ्वीराज 3 जून का रिलीज हुई थी
  • फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं
  • सम्राट पृथ्वीराज से मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं

Samrat Prithviraj: अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' को खूब प्यार मिल रहा है। इस फिल्म को कई राज्यों में टैक्स-फ्री भी कर दिया गया है। हाल ही में फिल्म गुजरात में टैक्स फ्री हो गई है। भूपेंद्र पटेल सरकार ने अक्षय कुमार की इस फिल्म को टैक्स फ्री करने घोषणा की है। यह फिल्म पहले से ही उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में भी यह फिल्म टैक्स फ्री कर दी गई है।

सीएम योगी 'सम्राट पृथ्वीराज' देखकर लिया फैसला

सीएम योगी ने फिल्म की सराहना करते हुए कहा कि यह फिल्म देखने लायक है। यह हमारे इतिहास के बारे में बात करती एक बहुत अच्छी पारिवारिक फिल्म है। लोगों को इसे अपने परिवार के साथ देखना चाहिए। मुख्यमंत्री ने अक्षय कुमार को ओडीओपी उत्पाद भी भेंट किए, जो मानुषी छिल्लर के साथ स्क्रीनिंग पर मौजूद थे। 

अमित शाह ने भी पत्नी संग देखी 'सम्राट पृथ्वीराज'
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' देखी। गृहमंत्री ने फिल्म की प्रशंसा की और कहा कि यह महिलाओं के सम्मान और सशक्तिकरण की भारतीय संस्कृति को दर्शाती है। शाह ने कहा कि 'सम्राट पृथ्वीराज' न केवल एक अद्वितीय योद्धा की कहानी है, जिसने हमारी मातृभूमि के लिए बहादुरी से लड़ाई लड़ी, बल्कि यह हमारी संस्कृति की महानता को भी दर्शाती है।

उन्होंने आगे कहा कि फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' महिलाओं के सम्मान और सशक्तिकरण की भारतीय संस्कृति को दशार्ती है। हमारी 1000 साल की लड़ाई व्यर्थ नहीं गई है, 2014 में भारत में एक सांस्कृतिक जागरण शुरू हुआ, और यह भारत को फिर से ऊंचाइयों पर ले जाएगा।

अक्षय कुमार ने शेयर की अमित शाह संग तस्वीर


अक्षय ने इंस्टाग्राम पर शाह के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर के साथ, उन्होंने लिखा कि मेरे लिए एक बहुत ही भावुक और गर्व की शाम थी। माननीय गृह मंत्री अमित शाह जी से मिलने और उनके साथ फिल्म देखने का दुर्लभ सम्मान मिला। उनकी हमारी फिल्म के लिए प्रशंसा ने हमारी मेहनत सफल कर दी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement