Saturday, July 13, 2024
Advertisement

स्वतंत्रता दिवस पर भिड़ेंगे तीन सुपरस्टार्स, अक्षय कुमार, अल्लू अर्जुन और जॉन अब्राहम की फिल्में करेंगी धमाल

अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल खेल में' स्वतंत्रता दिवस के मौके यानी 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी। फिल्म की कास्ट में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, एमी विर्क, आदित्य सील, प्रज्ञा जयसवाल और फरदीन खान शामिल हैं। इस दिन दो और फिल्में 'खेल खेल में' से टकराएंगी।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: June 13, 2024 16:05 IST
khel khel mein, Akshay Kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार, अल्लू अर्जुन और जॉन अब्राहम

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हर साल कई फिल्में रिलीज होती हैं। इस दिन रिलीज होने वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई भी करती हैं। इस बार मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित 'खेल खेल में' 15 अगस्त 2024 को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, एमी विर्क, आदित्य सील, प्रज्ञा जयसवाल और फरदीन खान जैसे कलाकारों से भरपूर यह कॉमेडी-ड्रामा होने का वादा करती है। ये फिल्म हास्य और भावनाओं का परफेक्ट ब्लेंड है। फरदीन खान लंबे वक्त बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। एक बार फिर उनकी जोड़ी अक्षय कुमार के साथ दिखेगी। दोनों ने इससे पहले 'हे बेबी' में लोगों का खूब मनोरंजन किया था। अब एक बार फिर इनकी जोड़ी को देखने के लिए बेकरार हैं। 

कॉमेडी-ड्रामा होगी फिल्म

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, शशिकांत सिन्हा और अजय राय द्वारा निर्मित 'खेल खेल में' फिल्म का उद्देश्य है कॉमेडी-ड्रामा और इमोशंस के रोलर कोस्टर को पेश करना। बैनर ने फिल्म का ऐलान करते हुए लिखा, 'सेव द डेट यह फिल्म दर्शको को हँसाने के लिए पूरी तरह तैयार है। गुलशन कुमार, टी-सीरीज और वाकाऊ फिल्म्स प्रस्तुत करते हैं ''खेल खेल में'' एक टी-सीरीज फिल्म, वकाओ फिल्म्स और केकेएम फिल्म प्रोडक्शन।'

तीन फिल्मों में होगी कड़ी टक्कर

बता दें, स्वतंत्रता दिवस के मौके यानी 15 अगस्त 2024 को 'खेल खेल में' के अलावा भी कई फिल्में रिलीज हो रही हैं। लॉन्ग वीकेंड के चलते एक साथ कई फिल्में अपनी किस्मत आजमाने को तैयार हैं। साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' और जॉन अब्राहम की 'वेदा' भी रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इन दोनों ही फिल्मों से फैंस को काफी उम्मीदें हैं। ऐसे में सिनेमाघरों में तीन सुपरस्टार्स की टक्कर देखने को मिलने वाली है। वैसे तीनों ही फिल्में अलग-अलग टेस्ट की हैं। ऐसे में सभी के दर्शक अलग-अलग होंगे। कड़ी टक्कर के बीच तीनों के पास खूब कमाई करने का मौका है। सिनेमाघरों में अब दर्शकों को इनका इंतजार रहे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement