Tuesday, June 18, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार को जब खुद से बड़े लड़कों से करनी पड़ती थी कुश्ती, पिता को याद कर सुनाया किस्सा

अक्षय क्रिकेटर शिखर धवन के टॉक शो ‘धवन करेंगे’ में गेस्ट के तौर पर शामिल हुए और अपनी हेल्दी लाइफस्टाइल बनाए रखने के बारे में बात की। साथ ही खुलासा किया कि उन्हें प्रेरणा कहां से मिलती है। अपना रुटीन शेयर करने के साथ ही सुपरस्टार ने ये भी बताया कि कैसे उनके पिता उनकी कुश्ती की प्रेक्टिस कराते थे।

Edited By: Priya Shukla
Updated on: May 21, 2024 14:52 IST
akshay kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार ने शेयर किए बचपन के किस्से।

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार ने अपने पिता से जुड़ा एक किस्सा याद करते हुए बताया कि किस तरह उनके पिता ने पड़ोस के तंदुरुस्त और बड़े लड़कों के साथ उनकी कुश्ती की प्रैक्टिस करवायी थी। अक्षय कुमार के पिता हरि ओम भाटिया पहलवान थे। अक्षय क्रिकेटर शिखर धवन के टॉक शो ‘धवन करेंगे’ में गेस्ट के तौर पर शामिल हुए और अपनी हेल्दी लाइफस्टाइल बनाए रखने के बारे में बात की। साथ ही खुलासा किया कि उन्हें प्रेरणा कहां से मिलती है।

अक्षय कुमार ने शेयर किया पिता से जुड़ा किस्सा

अभिनेता ने अपने पिता का एक किस्सा शेयर किया, “मैं हमेशा से स्पोर्ट्स में एक्टिव रहा हूं और हर किसी को सुझाव देता हूं कि अपने जीवन में कम से कम एक स्पोर्ट जरूर शामिल करें। मेरे पिता, जो पंजाब के पहलवान और सेना में थे, पड़ोस के उन लड़कों को बुलाते थे, जो मुझसे उम्र में बड़े और तंदुरुस्त थे, और उनके साथ कुश्ती की प्रेक्टिस कराते थे।”

प्राइज में मिलती थी चॉकलेट

उन्होंने कहा, “वह हमें प्राइज के तौर पर कैडबरी चॉकलेट देते थे। मैंने इन चुनौतियों का आनंद लिया क्योंकि पिताजी हमेशा हमें नई तरकीबें सिखाते थे।” अक्षय ने आगे कहा, “हम सब स्कूल के लिए जल्दी उठते थे, कहीं न कहीं, यह चलन भी बन गया। जल्दी उठना एक आदत बन गई है, और मैं इसका आनंद लेता हूं। मैं सुबह के उन शांत दो घंटों को अपने लिए संजोकर रखता हूं। मैं तुरंत एक्सरसाइज के लिए नहीं जाता, मुझे सबसे पहले घर पर आराम करना अच्छा लगता है।”

धवन करेंगे में किये खुलासे 

इस शो में क्रिकेटर शिखर धवन से बात करते हुए अक्षय कुमार ने अपने परिवार से जुड़े और भी किस्से शेयर किए। अभिनेता ने इसी शो में इस बात का भी खुलासा किया कि उनके बेटे आरव फिल्मों में दिलचस्पी नहीं रखते हैं। अभिनेता के अनुसार, आरव फिल्मी दुनिया में कदम नहीं रखना चाहते। यही नहीं, अक्षय कुमार ने शो में ये भी बताया कि उनके बेटे आरव ने 15 साल की उम्र में ही घर छोड़ दिया था और सेकेंड हैंड कपड़े खरीदते हैं। बता दें, ‘धवन करेंगे’ जियो सिनेमा प्रीमियम पर प्रसारित हो रहा है।

Rephrase with Ginger (Ctrl+Alt+E)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement