Friday, April 26, 2024
Advertisement

Alia Bhatt ने किया बड़ा ऐलान, 25 जनवरी से बदल देंगी Shah Rukh Khan का नाम, 'पठान' से है कनेक्शन

#AskSRK में फैन ने पूछा किया आलिया क्यों शाहरुख को रिस्पेक्ट नहीं करतीं? इसके जवाब में आलिया और शाहरुख ने जो कहा वह काफी मजेदार है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 04, 2023 16:15 IST
Shah Rukh Khan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shah Rukh Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है। हर बार सोशल मीडिया पर उनकी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सामने आने के बाद वायरल होने लगती हैं। इतना ही नहीं सुहाना खान और आर्यन खान के पोस्ट पर उनके किए गए कमेंट्स भी कुछ ही समय में इंटरनेट पर छा जाते हैं। वहीं अब फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने का बेताब हैं। इस बीच SRK ने बुधवार को अपने फैंस को सरप्राइज दिया। उन्होंने ट्विटर हैंडल पर #AskSRK होस्ट किया और फैंस के सवालों के मजेदार जवाब दिए। कुछ ऐसा हुआ है कि इस सेशन में आलिया भट्ट को भी सामने आना पड़ा। 

फैन ने आलिया को लेकर किया सवाल 

दरअसल एक ऋषि नाम के एक SRK फैन ने #AskSRK में पूछा है, 'आलिया आपको सिर्फ SR क्यों कहती हैं..? #AskSRK' इस सवाल के बाद शाहरुख खान भी अपने अलहदा अंदाज में आलिया के SR का मतलब बताने लगे। शाहरुख ने जवाब में लिखा है, 'इसका मतलब स्वीट और रोमांटिक या शायद सीनियर और रिस्पेक्टेबल या शायद सिर्फ शाहरुख हो सकता है।' 

आलिया ने दिया ये मजेदार जवाब 

इसके बाद खुद आलिया भट्ट ने शाहरुख के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए एक बड़ा ऐलान कर दिया है। आलिय ने कहा है कि वह अब 25 तारीख के बाद से शाहरुख को 'पठान' बुलाने वाली हैं। आलिया ने लिखा है, 'ज्यादा स्वीट और रिस्पेक्टेबल, लेकिन 25 जनवरी से मैं आपको पठान बुलाने जा रही हूं। देखिए मैं बहुत क्रिएटिव हूं ना!' इसके साथ ही आलिया ने कई सारे इमोजी (हार्ट, फायर) बनाए हैं।  

काफी बिजी हैं शाहरुख 

अभिनेता को आखिरी बार 2018 में 'जीरो' में देखा गया था। जिसमें कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने भी अभिनय किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी। शाहरुख अब अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पठान'  के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। टीज़र और दो गाने हाल ही में रिलीज़ किए गए थे और उन्होंने पहले ही इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। शाहरुख के रफ लुक और वॉशबोर्ड एब्स ने उनके फैन्स को सुपर एक्साइटेड कर दिया है। फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है। 

कियारा-सिद्धार्थ की शादी में शामिल होंगे ये कलाकार! प्री-वेडिंग की ऐसी है तैयारी

'पठान'  के बाद शाहरुख राजकुमार हिरानी की 'डुंकी' में तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे। उनके पास पाइपलाइन में नयनतारा के साथ एटली की 'जवान' भी है। दोनों फिल्में 2023 में रिलीज होने वाली हैं। 

'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया की परफॉर्मेंस का कायल हुआ ये ब्रिटिश फिल्ममेकर, फिल्म को बताया ऑस्कर के लायक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement