Sunday, April 28, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट ने की जूनियर एनटीआर की तारीफ, कहा- 'काश उनके फैंस मुझे मिल जाएं'

एनटीआर जूनियर इस फिल्म में  कोमाराम भीम की भूमिका निभा रहे है , जो कि एक स्वतंत्रता सेनानी है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: February 14, 2022 23:05 IST
आलिया भट्ट ने की जूनियर एनटीआर की तारीफ- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट ने की जूनियर एनटीआर की तारीफ

Highlights

  • आलिया भट्ट के साथ RRR में अजय देवगन भी अहम रोल में नजर आएंगे।
  • RRR का निर्देशन एस एस राजामौली ने किया है।
  • एस राजामौली बाहुबली सीरीज के बाद RRR के साथ वापसी कर रहे हैं।

सुपरस्टार एनटीआर जूनियर जिनकी आगामी फिल्म आरआरआर जल्द ही सिनेमाघरों में धमाकेदार एंट्री लेने वाली है और दुनियाभर में फैले उनके चाहने वालों के लिए यह बहुत बड़ी खुशी की बात है। आरआरआर स्टार अपने दमदार व्यक्तित्व और शानदार अभिनय से फिल्मों को बुलंदियों पर ले जाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं और उनके इसी व्यक्तित्व और जबरदस्त प्रशंसकों को देखकर बॉलीवुड सितारे भी खुश हो जाते हैं। उनका सुपरस्टारडम दुनिया भर के लाखों प्रशंसकों में फैला हुआ है। क्या आप अंदाजा लगा सकते है कौन है जो उनके प्रशंसकों को अपना बनाना चाहता है? जी हाँ, यह कोई और नहीं बल्कि यह उनकी आरआरआर सह-कलाकार आलिया भट्ट हैं। मीडिया से बातचीत के दौरान आलिया भट्ट ने कहा कि वह चाहती हैं कि एनटीआर जूनियर के वफादार और डेडिकेटेड प्रशंसक उनके हो जाये।

Love Hostel Trailer: विक्रांत-सान्या का देसी रोमांस है मजेदार, बॉबी की बर्बरता है रूह कंपाने वाली!

एनटीआर जूनियर के साथ एक और फिल्म साइन करने पर आलिया भट्ट ने कहा कि   " अभी इस पर बातचीत चल रही है , इसलिए इस बारे में ठीक तौर से कुछ नहीं कह सकती। मगर हाँ,  मैं उनके साथ एक और फिल्म करना पसंद करूंगी।  मुझे लगता है कि वह इतने शानदार, प्रतिभाशाली, बड़े स्टार होते हुए भी जमीन से जुड़े हुए हैं।  उन्होंने अब तक जो काम किया है, मुझे वह बहुत पसंद है।"

Badhaai Do: लेस्बियन का रोल निभाने पर बोलीं भूमि पेडनेकर, कहा- 'मेरा फोन बजना बंद नहीं हो रहा...'

हंसी में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह एनटीआर जूनियर से अपने प्रशंसकों को देने का अनुरोध करेगी। आगे उन्होंने कहा कि  “कृपया मुझे अपने प्रशंसक दे दीजिए। मैं उनके प्रशंसकों से प्यार करती हूं। उनके प्रशंसक बहुत अधिक डेडिकेटेड, वफादार और समर्पित हैं।”

'गंगूबाई काठियावाड़ी' पर बच्ची के वायरल वीडियो पर भड़कीं कंगना रनौत, ''क्या बच्ची को सेक्स वर्कर की नकल करनी चाहिए?''

सुपरस्टार फिल्म 'आरआरआर' से एस एस राजामौली के साथ सभी भाषाओं के लोगों के दिलों पर राज करने के लिए तैयार हैं, जो बहुत जल्द रिलीज होगी। एनटीआर जूनियर इस फिल्म में  कोमाराम भीम की भूमिका निभा रहे है , जो कि एक स्वतंत्रता सेनानी है। यह स्पष्ट है कि आरआरआर अभिनेता ने राजामौली के निर्देशन में लिए सभी पड़ावों को पार किया है, अभिनेता का शानदार डांस हो या खतरनाक स्टंट या फिर उनका निडर व्यक्तित्व सभी दर्शकों का दिल जीतने के काबिल है। 'आरआरआर' 25 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement