Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Badhaai Do: लेस्बियन का रोल निभाने पर बोलीं भूमि पेडनेकर, कहा- 'मेरा फोन बजना बंद नहीं हो रहा...'

Badhaai Do: भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव अपनी फिल्म 'बधाई दो' के कारण चर्चा में हैं। दोनों एक्टर ने एक संवेदनशील रोल प्ले किया है। अपने रोल को लेकर भूमि ने बातचीत की है।

IANS Edited by: IANS
Published on: February 14, 2022 15:47 IST
Bhumi Pednekar Says I am Happy Because People Are Encouraging Lesbian Role Of Badhhai Do Movie- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM भूमि पेडनेकर

Highlights

  • भूमि पेडनेकर को रोल के कारण आ रहे हैं फोन
  • भूमि ने अपने लेस्बिन रोल को लेकर कही ये बातें
  • फिल्म कमाई के मामले में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है

Badhaai Do: भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव अपनी फिल्म 'बधाई दो' के कारण चर्चा में हैं। दोनों एक्टर ने एक संवेदनशील रोल प्ले किया है। राजकुमार राव गे और भूमि पेडनेकर लेस्बियन की भूमिका में हैं। इन दोनों के रोल को लेकर भी कई तरह की बातें हो रही हैं। अब भूमि ने अपने रोल को लेकर खुलकर बात की है।

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि जब कोई संवेदनशील फिल्म या किरदार चुनता है, तो आप चाहते हैं कि दर्शकों का एक बड़ा वर्ग फिल्म का आनंद उठाए, क्योंकि इस तरह व्यक्ति में सकारात्मक बदलाव आता है। उन्होंने कहा कि यह देखकर बहुत खुशी होती है कि मीडिया ने मेरे प्रदर्शन और फिल्म की इतनी सराहना की है। इस विशेष फिल्म के लिए दर्शकों की समीक्षा को देखकर बहुत अच्छा लग रहा है।

आगे वह कहती हैं, "डिजिटल युग में, आपको सोशल मीडिया के कारण एक पल में प्रतिक्रिया मिलती है और फिल्म के लिए सभी प्यारी प्रशंसा और मेरा फोन बजना बंद नहीं हो रहा है। हम एक वास्तविकता को उजागर करना चाहते थे, और एक आवश्यक बदलाव के लिए अनुरोध करना चाहते थे।"

Badhaai Do Box Office Collection Day 3: वीकेंड पर देखिए कितना कमा पाई राजकुमार-भूमि की फिल्म 'बधाई दो'

भूमि इस बात से खुश हैं कि 'बधाई दो' ने बदलाव की जरूरत के बारे में बातचीत शुरू कर दी है और उम्मीद है कि यह दर्शकों के दिमाग पर सकारात्मक प्रभाव डालेगी। वहीं अगर कमाई की बात करें तो फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। क्योंकि पहले सप्ताह में फिल्म ने काफी कम कमाई की है।

फिल्म के ओपनिंग डे की कमाई काफी कम थी। हालांकि शनिवार और रविवार को थोड़ी अधिक कमाई हुई है। लेकिन इस आधार पर कहा जा सकता है कि मूवी कमाई के मामले में फेल साबित हो सकती है।

Love Hostel Trailer: विक्रांत-सान्या का देसी रोमांस है मजेदार, बॉबी की बर्बरता है रूह कंपाने वाली!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement