Saturday, April 20, 2024
Advertisement

प्यारी सी बेटी के माता-पिता बनने पर आलिया-रणबीर को सेलेब्स ने दी बधाई, करीना ने लिखा, 'मिलने का नहीं कर सकती इंतजार'

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट रविवार को एक बच्ची के माता-पिता बन गए हैं। इस खास मौके पर करीना कपूर समेत तमाम सितारों ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

Vineeta Mandal Written By: Vineeta Mandal
Updated on: December 16, 2022 22:02 IST
Alia Bhatt, Ranbir Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Alia Bhatt And Ranbir Kapoor

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor: आलिया भट्टा और रणबीर कपूर एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बन गए हैं। दोनों ने अपनी ये बड़ी खुशी एक पोस्ट के जरीए सबके साथ शेयर की है। स्टार कपल के माता-पिता बनने की खबर मिलते ही उनके पोस्ट पर बधाईयों और शुभकामनाओं के कमेंट की बारीश होने लगी है। आलिया और रणबीर को बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने जमकर बधाई दी। इनमें करीना कपूर से लेकर दीपीका पादुकोण, सोनम कपूर और आयुष्मान खुराना तक शामिल हैं। वहीं फैंस भी नन्ही परी के लिए अपना खूब प्यार दिखा रहे हैं। 

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक शेर-शेरनी और शावक की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हमारी जिंदगी की सबसे अच्छी खबर। हमारा बेबी आ गया है। वह बिल्कुल एक जादुई गुड़िया जैसी लगती है। अभिभावक बनने की खुशी महसूस हो रही है।'

बी-टाउन की हस्तियों ने रणबीर-आलिया और उनकी बच्ची पर बरसाया प्यार

करीना कपूर ने आलिया के पोस्ट पर लिखा, 'उफ्फ्फ मेरी छोटी आलिया, उससे मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।'

अक्षय कुमार ने आलिया के पोस्ट पर कमेंट में बधाई दी और लिखा- 'बधाई हो! आलिया भट्ट रणबीर कपूर... बेटी होने से बड़ी खुशी इस दुनिया में और कुछ नहीं। 

श्वेता बच्चन नंद ने लिखा, 'आप दोनों को बधाई!!!! हमेशा खुश और स्वस्थ रहिए।' 

नेहा धूपिया ने लिखा है, 'बधाई हो! आप तीनों को खूब प्यार।' इसके अलावा भी कई सेलेब्स ने इस पोस्ट पर रिएक्ट किया है और हार्ट इमोजी पोस्ट किए हैं।

 टीवी शो होस्ट कपिल शर्मा ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बधाई हो मम्मी पापा। यह भगवान का सबसे अच्छा उपहार है।  छोटी राजकुमारी को ढेर सारा प्यार, भगवान आपके सुंदर परिवार को आशीर्वाद दें।'

माधुरी दीक्षित, अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, कियारा आडवाणी और कृति सेनन ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बेटी के माता-पिता बनने पर बधाई दी है। 

बता दें कि इसी साल 14 अप्रैल को आलिया-रणबीर ने शादी की थी। शादी के  करीब दो महीने बाद ही दोनों ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। दोनों ने एक-दूसरे को 5 साल डेट किया था।

ये भी पढ़ें-

शादी के बंधन में बंधे पलक मुच्छल और मिथुन, सिंगर ने इस खास मैसेज के साथ शेयर की पहली तस्वीर

ट्विटर पर ब्लू टिक वेरिफिकेशन की फीस को लेकर कंगना रनौत ने कही ये बात, एलन मस्क के फैसले का किया समर्थन

57 की उम्र में दिखना चाहते हैं Shah Rukh Khan की तरह हॉट? जानिए क्या है एक्टर का सीक्रेट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement