Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मां बनने के बाद पहली बार दिखीं Alia Bhatt, वायरल Video देख फैंस हुए हैरान

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor अपने पेरेंट्स हुड को इंजॉय कर रहे हैं। मां बनने के बाद आलिया भट्ट पहली बार मां सोनी राजदान और पिता महेश भट्ट के साथ दिखाई दी हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 29, 2022 14:48 IST
alia bhatt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHAHEENB मां बनने के बाद पहली बार दिखीं Alia Bhatt

बॉलीवुड एक्ट्रेस Alia Bhatt इन दिनों अपनी बेटी राहा और परिवार संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। 6 नवंबर को मां बनीं आलिया भट्ट को हाल ही में उनकी बहन शाहीन भट्ट के बर्थडे के खास मौके पर स्पॉट किया गया। मदरहुड इंजॉय कर रहीं आलिया भट्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी मां सोनी राजदान और पापा महेश भट्ट के साथ दिख रही हैं। इस दौरान आलिया ब्लैक टॉप के साथ जींस पहने नजर आ रही हैं। आलिया का नो-मेकअप लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें: राजश्री प्रोडक्शन के 75 साल हो चुके हैं पूरे, क्या आपने देखी हैं इस प्रोडक्शन की बेहतरीन फिल्में

आलिया भट्ट के वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में आलिया पैपराजी को पोज देती हुई भी दिख रही हैं। आलिया भट्ट अपनी बहन शाहीन के बेहद करीब हैं और अक्सर अपनी बहन के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती हैं। शाहीन के बर्थडे के खास मौके पर भी आलिया ने शाहीन के साथ अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर आपको दोनों बहनों के बीच की जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आ रही होगी। आलिया ने शाहीन को विश करते हुए लिखा, 'सबसे अच्छे इंसान को जन्मदिन की बधाई। मेरी स्वीटी.. मेरी हंसती हुई बहन। मैं तुमको बहुत प्यार करती हूं। कितना भी प्यारा और मीठा शब्द तुम्हारे लिए बोलूं, सब कम है।'

FIFA World Cup 2022: कतर के फुटबॉल स्टेडियम में नोरा फतेही ने लगाए ठुमके, खूब वायरल हो रहा मजेदार VIDEO

आलिया भट्ट के लिए साल 2022 खास साबित हुआ है, इस साल उन्होंने 14 अप्रैल को रणबीर कपूर संग ब्याह रचाया और 6 नवंबर को उनकी बेटी का जन्म हुआ। आलिया-रणबीर ने अपनी बेटी का नाम राहा रखा है जो कि नीतू कपूर ने दिया है। इस साल ही आलिया ने अपनी पहली हॉलीवुड डेब्यू फिल्म की शूटिंग भी की।  फिल्म की शूटिंग के दौरान ही लंदन से आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। आलिया अभी मैटरनिटी लीव पर हैं और काम पर वापस लौटने के बाद अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग शुरू करेंगी। आने वाले समय में आलिया भट्ट 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी।

Anupamaa Latest Episode: पाखी के साथ होने वाला है बड़ा हादसा, बेटी का हाल देख अनुपमा-वनराज को होगा बुरा हाल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement