Thursday, April 18, 2024
Advertisement

कौन है आलिया भट्ट का 'जिगरा', एक्ट्रेस के इस रैप अप पोस्ट से उठा पर्दा

एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' रिलीज की ओर तेजी से बढ़ रही है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। आलिया ने फिल्म से पहली बार अपना लुक साझा किया है। सामने आई तस्वीर में उनके साथ वेदांग रैन भी नजर आ रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: February 23, 2024 9:07 IST
Alia bhatt, vedang raina- India TV Hindi
Image Source : X आलिया भट्ट और वेदांग रैना।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की कमाल की फैन फॉलोइंग हैं। उनकी एक्टिंग लोग काफी पसंद करते हैं। एक के बाद एक हिट फिल्में देकर आलिया भट्ट लगातार फैंस का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। वो अब तक सबसे ज्यादा फिल्मफेयर अवॉर्ड अपने नाम करने वाली महिला एक्ट्रेस भी हैं। आलिया भट्ट का बीता साल शानदार रहा। उन्हें अपने दमदार अभिनय के लिए राष्ट्रिय पुरस्कार भी मिला। अब एक्ट्रेस जल्द ही अपनी नई फिल्म के साथ इस साल धमाका करने के लिए तैयार हैं। फिल्म की शूटिंग रैप अप हो चुकी हैं। आलिया की इस अपकमिंग फिल्म का नाम 'जिगरा' है।

आलिया ने दिखाई फिल्म शूटिंग की झलक

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। इनमें उन्हें अभिनेता वेदांग रैना के साथ देखा जा सकता है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को एक निर्माता और अभिनेता के रूप में अपने आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बताया है। उन्होंने साझा किया कि उनकी फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'जिगरा ओह... अबकी तेरी बारी हो वेदांग रैना और ये जिगरा पर एक फिल्म रैप है। जल्द ही मिलते हैं।' उन्होंने तस्वीरों के साथ ये भी लिखा कि फिल्म सिनेमाघरों में 27 सितंबर 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार हो रही है। 

सितारों से मिल रहा ऐसा रिस्पॉन्स 

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कई मशहूर हस्तियों ने कमेंट किया है। इनमें जान्हवी कपूर, सोनी राजदान सहित कई अभिनेता सामिल हैं। इन सितारों ने मेकर्स और कास्ट को बधाई दी है। इनके जवाब में वेदांग ने लिखा, 'अब तक का सबसे अच्छा।' सोनी राजदान ने लिखा, 'हमारे जिगरास को बधाई।' वैसे सामने आई तस्वीरों में वेदांग और आलिया बैठे और खिलखिलाते नजर आ रहे हैं। दोनों का लुक काफी कूल है।

बीते साल किया था फिल्म का ऐलान

पिछले साल आलिया ने एक मोशन पोस्टर के साथ जिगरा की घोषणा की थी, जिसमें खुद की एआई तस्वीर पोस्ट की थी। फिल्म का निर्देशन वासन बाला ने किया है, जो 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' और 'पेडलर्स' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। आलिया ने फिल्म में डबल रोल निभाया है। 'जिगरा' का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और आलिया के अपने प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन के बैनर तले किया जा रहा है। यह फिल्म इसी साल 27 सितंबर को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: 'आर्टिकल 370' रिव्यू: यामी गौतम की फिल्म है इमोशन, पॉलिटिक्स और देशभक्ति का पावर डोज

शाहरुख खान की ताल पर थिरकीं ऑस्ट्रेलियाई महिला कप्तान, आइकनिक पोज जीत रहा दिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement