Monday, April 15, 2024
Advertisement

हाथियों के दांत की अवैध तस्करी करेंगे 'पोचर', आलिया भट्ट ने रिलीज किया दमदार ट्रेलर

आलिया भट्ट की वेब सीरीज 'पोचर' की रिलीड डेट आ गई है। सीरीज रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। हाथियों के दांत की अवैध तस्करी पर वेब सीरीज की कहानी आधारित है। इस सीरीज का दमदार ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: February 15, 2024 14:27 IST
Alia bhatt pocher- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट की वेब सीरीज 'पोचर'।

आलिया भट्ट की वेब सीरीज 'पोचर' का दमदार ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। एमी-पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता रिची मेहता ने इसे बनाया है। पोचर का निर्माण ऑस्कर विजेता प्रोडक्शन और फाइनेंस कंपनी क्यूसी एंटरटेनमेंट ने किया है, जिसने जॉर्डन पील की ‘गेट आउट’ और स्पाइक ली की ‘ब्लैकक्लांसमैन’ जैसी हिट फिल्में दी है। अभिनेत्री आलिया भट्ट सीरीज़ की एग्ज़िक्युटिव प्रोड्यूसर हैं। सच्ची घटनाओं पर आधारित ये क्राइम ड्रामा पोचर भारतीय इतिहास के सबसे बड़े हाथी दांत के लिए अवैध शिकार करने वाले गिरोह का खुलासा करता है। 

इस दिन होगी रिलीज

यह क्राइम सीरीज मुख्य रूप से मलयालम, हिंदी और अंग्रेजी में है और 23 फरवरी को भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर इसका प्रीमियर किया जाएगा। यह अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी में भी उपलब्ध होगी और इसमें 35 से ज्यादा भाषाओं में उपशीर्षक होंगे। ट्रेलर हाथियों की निर्मम और लगातार हो रही हत्या की दिल दहला देने वाली हकीकत की एक झलक प्रदान करता है। यह वन्यजीव संरक्षकों के एक विविध समूह का अनुसरण करता है जिसमें वन अपराध सेनानी, पुलिस कर्मी और अच्छे परोपकारी लोग शामिल हैं, जो भारतीय इतिहास के सबसे बड़े हाथी दांत का अवैध शिकार करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करने की अपनी निरंतर खोज में हैं।

कमाल की होने वाली है कहनी

अब सवाल आता है कि क्या इन आपराधिक कृत्यों के मूक पीड़ितों यानी असहाय हाथियों को वह न्याय मिलेगा जिसके वे वास्तव में हकदार हैं? यह प्रश्न इस विचारोत्तेजक क्राइम सीरीज के मूल में गहराई से गूंजता है। सच्ची घटनाओं के आधार पर पोचर कुशलता से व्यक्तिगत लाभ और लालच से प्रेरित मानव कार्यों के परिणामों पर प्रकाश डालती है और इससे होने वाले संभावित जोखिमों और इन प्रजातियों को खतरे में डालने की ओर ध्यान खींचती है।

यहां देखें ट्रेलर

  
आलिया बनीं एग्ज़िक्युटिव प्रोड्यूसर 

एग्ज़िक्युटिव प्रोड्यूसर आलिया भट्ट का इस सीरीज को लेकर कहना है, 'पोचर जानवरों के अवैध शिकार और अवैध वन्यजीव व्यापार के गंभीर और दिल दहलाने वाले मुद्दे को संबोधित करती है। बता दें, इसके ट्रेलर लॉन्च के दौरान आलिया भट्ट फिल्म की स्टार कास्ट और टीम के साथ मौजूद रहीं। आलिया को स्काई ब्लू सूट में देखा जा सकता है। 

ये भी पढ़ें: ऋतिक रोशन की हुई ऐसी हालत, बैसाखी का लेना पड़ रहा सहारा, फोटो शेयर कर बयां किया दर्द

BAPS हिंदू मंदिर से सामने आया अक्षय कुमार का वीडियो, उद्घाटन में हुए शामिल 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement