Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

शादी से पहले वरुण तेज और लावण्या के लिए रखी गई प्री-वेडिंग पार्टी, सामने आई सेलिब्रेशन की तस्वीरें

साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता वरुण तेज जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड लावण्या त्रिपाठी के साथ शादी करने वाले हैं। इसी बीच कपल ने फैमिली के साथ प्री-वेडिंग पार्टी एन्जॉय की जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। यहां देखिए तस्वीरें।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 16, 2023 22:09 IST
Varun-Lavanya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अल्लू सिरीश ने वरुण और लावण्या के लिए रखी प्री-वेडिंग पार्टी

साउथ के मेगा स्टार चिरंजीवी के भतीजे वरुण तेज जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। फिल्म स्टार वरुण तेज अदाकारा लावण्या त्रिपाठी के साथ लंबे वक्त से रिश्ते में थे। अब दोनों सितारों ने अपने रिश्ते को शादी के बंधन में तब्दील करने का फैसला किया है। इसी साल जून महीने में इन दोनों सितारों ने धूमधाम से सगाई भी कर ली थी। अब ये स्टार कपल 1 नवंबर को टस्कनी में शादी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वहीं शादी से पहले वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी  ने फैमिली के साथ प्री-वेडिंग पार्टी एन्जॉय की जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।  

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी के लिए रखी गई पार्टी

वरुण और लावण्या की प्री-वेडिंग पार्टी अल्लू सिरीश ने अपने घर पर होस्ट की थी, जहां वरुण और लावण्या के फैमिली मेंबर्स से लेकर दोस्त तक शामिल हुए थे और सभी ने जमकर मस्ती की। सामने आई  तस्वीरों में मेगास्टार चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन, नितिन, स्नेहा रेड्डी, अल्लू सिरीश,नितिन की पत्नी शालिनी, रितु वर्मा, उपासना,पांजा वसिहनव तेज, साई धर्म तेज, और निहारिका कोनिडेला दिखाई दे रहे हैं। हालांकि इस पार्टी से राम चरण गायब दिखे। 

पार्टी में खूब जचे वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी

इस खास मौके पर होने वाले दूल्हे राजा वरुण ने प्रिंटेड शर्ट के साथ ब्लैक पैंट पहनी थी, वहीं लावण्या गोल्डन गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, ब्लैक पैंट और व्हाइट शर्ट में 'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन बहुत हैंडसम लग रहे थे। उनकी पत्नी और राम चरण की बीवी भी इस प्राटी में अपने लुक से गजब ढा रही थीं।

 

कियारा आडवाणी ने करवाया ऐसा फोटोशूट, फैंस को याद आ गई फिल्म 'ड्रीमगर्ल' की पूजा

शादी के बाद परिणीति का दिखा पूल में स्वैग, हाथों में चूड़ा पहनकर ननद को दिखाईं बोल्ड अदाएं

'बॉडीगार्ड की तरह क्यों चल रही है'... वॉक के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं तमन्ना भाटिया

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement