Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

कियारा आडवाणी ने करवाया ऐसा फोटोशूट, फैंस को याद आ गई फिल्म 'ड्रीमगर्ल' की पूजा

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का लेटेस्ट लुक फैंस को दीवाना बना रहा है। एक्ट्रेस ने ग्रीन शिमरी ड्रेस पहनकर अपने हुस्न का ऐसा जादू चलाया कि उनके लुक को देखकर फैंस को फिल्म 'ड्रीमगर्ल' की पूजा की याद आ गई।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 16, 2023 20:56 IST
Kiara Advani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kiara Advani के लेटेस्ट फोटोशूट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अक्सर ही अपने नए लुक से फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा देती है। बीते दिनों ही एक्ट्रेस ने लैक्मे फैशन वीक में रैंप पर अपनी अंदाओं से लोगों का दिल जीत लिया था। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक-गोल्डन कलर की शॉल्डर लेस ड्रेस में नजर आई थीं। कियारा की बोल्ड ड्रेस थाई से नीचे ट्रांसपैरेंट थी, जिसमें एक्ट्रेस जमकर अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। ब्लैक-गोल्डन ड्रेस के साथ हाई हील्स पहने कियारा आडवाणी ने अपनी अदाओं से फैंस को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अभी कियारा की इन तस्वीरों का क्रेज फैंस के बीच कम भी नहीं हुआ था कि अब हाल ही में कियाना ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट शेयर कर फैंस की धड़कने एक बार फिर से बढ़ा दी हैं। 

कियारा के लेटेस्ट लुक ने उड़ाए फैंस के होश 

दरअसल, हाल ही में कियारा ने एक मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट करावाया है, जिसकी एक झलक कियारा ने अपने इंस्टा पर भी शेयर की है।इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने सिमरी ग्रीन कलर का आउटफिट पहना है, जिसमें वो बेहद बोल्ड लग रही है। साथ ही कैमरे के सामने एक्ट्रेस अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। इस आउटफिट के साथ कियारा ने लाइट मेकअप लिया है और अपने बालों को खुला रखा है। इस लुक में कियारा वाकई काफी बोल्ड और ग्लैमरस नजर आ रही हैं। कियारा की ये हॅाट अदाएं देखकर फैंस को ड्रीम गर्ल की पूजा की याद आ गई है। जिस तरह से आयुष्मान खुराना ने पूजा  बनकर इस फिल्म में अपनी हॅाट अदाओं से लोगों को दीवाना बना दिया था। ठीक वैसे ही कियारा भी अपने इस लुक से लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ाती नजर आ रही हैं। वहीं कुछ लोगों को कियारा का ये लुक देखकर एशा देओल की भी याद आ गई है। बता दें कि धीम फिल्म जब रिलीज हुई थी तो उस वक्त एशा देओल का हेयरस्टाइल सेम ऐसा ही था। फिलहाल कियारा के इस लुक पर फैंस जमकर प्यार लूटाते हुए नजर आ रहे हैं।

Kiara Advani

Image Source : INSTAGRAM
Kiara Advani के बोल्ड लुक पर फैंस ने बरसाया प्यार

कियारा वर्क फ्रंट

बता दें कि कियारा आडवाणी आखिरी बार फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आई थीं। फिल्म में दोनों को खूब पसंद किया गया था। वहीं, दर्शको को फिल्म भी बेहद पसंद आई थी और हिट साबित हुई।  इसके बाद से ही कियारा लगातार अपने लुक से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। 

 

शादी के बाद परिणीति का दिखा पूल में स्वैग, हाथों में चूड़ा पहनकर ननद को दिखाईं बोल्ड अदाएं

'बॉडीगार्ड की तरह क्यों चल रही है'... वॉक के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं तमन्ना भाटिया

शादी के 1 साल बाद ऋचा चड्ढ-अली फजल ने फैंस को दिया खास तोहफा, दिखाई अपनी वेडिंग की खूबसूरत झलकियां

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement