Friday, April 19, 2024
Advertisement

'पुष्पा 2' की शूटिंग के लिए तैयार हैं अल्लू अर्जुन, निर्माताओं ने फिल्म के सीक्वल को लेकर बताईं ये बातें

Allu Arjun's Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की फिल्म  'पुष्पा' को खूब प्यार मिला। अब खबर मिली है कि निर्माताओं ने 'पुष्पा 2' बनाने के लिए तैयारी कर ली है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 13, 2022 14:48 IST
Allu Arjun Ready To Shoot Pushpa 2 Director Sukumar Makes Big Changes In Script- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फिल्म पुष्पा की टीम

Highlights

  • 'पुष्पा 2' की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है
  • फिल्म 'पुष्पा 2' की स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव हो सकती है
  • अल्लू अर्जुन शूटिंग के लिए तैयार हैं

Allu Arjun's Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की फिल्म  'पुष्पा' को खूब प्यार मिला। इस मूवी के गाने से लेकर डायलॉग ने इंटरनेट पर खूब धमाल मचाए। अब खबर मिली है कि निर्माताओं ने 'पुष्पा 2' बनाने के लिए तैयारी कर ली है। जल्द ही 'पुष्पा 2' की शूटिंग शुरू होने वाली है। अब इसके सीक्वल को लेकर निर्माता कुछ खास बातों का ध्यान रखेंगे जिसकी जानकारी सामने आई है।

खबर है कि निर्माता स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव करने की कोशिश कर रहे हैं, जो उत्तर भारतीय दर्शकों पर अधिक प्रभाव पैदा करे। 'पुष्पा 2' में हिंदी दर्शकों का पूरा ध्यान रखा जाएगा। इससे फिल्म को कई मायनों में फायदा मिल सकता है।

Box Office Collection: 'द कश्मीर फाइल्स' दूसरे दिन 139.44 प्रतिशत ग्रोथ के साथ आगे, 'राधे-श्याम' की कमाई पर असर

निर्देशक ने 'पुष्पा द रूल' के लिए स्क्रिप्ट के काम को संशोधित करना शुरू कर दिया है। उन्होंने संकेत दिया है कि एक बड़ा प्रभाव पैदा करने के लिए स्क्रिप्ट को एक तरह से पॉलिश किया जाएगा। 'पुष्पा' एक क्षेत्रीय फिल्म है, जिसने अंतत: दर्शकों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए अपील की। पहले भाग के बाद सीक्वल के लिए स्क्रिप्ट में छोटे बदलाव किए जा रहे है।

विद्युत जामवाल अपनी मंगेतर की डिजाइन की गई ड्रेस पहने दिखे, यूजर्स लिख रहे- Fashion Disaster

बताया जा रहा है कि अल्लू अर्जुन, सुकुमार और उनकी टीम 'पुष्पा-2' की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है। फिल्म के दूसरे भाग में अल्लू अर्जुन के तेजतर्रार पक्ष को दर्शाया जाएगा, क्योंकि वह फिल्म में चंदन की तस्करी की दुनिया पर राज करता है। श्रीवल्ली के रूप में रश्मिका मंदाना के साथ, दूसरे भाग में अन्य कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

(इनपुट- आईएएनएस एजेंसी)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement