Sunday, March 03, 2024
Advertisement

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' का ये एक्टर हुआ गिरफ्तार, गर्लफ्रेंड को सुसाइड के लिए उकसाने का लगा आरोप

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की 'पुष्पा' फिल्म को ग्लोबल लेवल पर सक्सेज मिली थी, जिसके बाद अब मेकर्स फिल्म के सीक्वल यानी पुष्पा 2 की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म के एक अभिनेता को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 07, 2023 14:00 IST
Jagadeesh Prathap Bandari, Pushpa Fame Actor- India TV Hindi
Image Source : DESIGN पुष्पा फिल्म का ये एक्टर हुआ गिरफ्तार

साउथ इंडस्ट्री  से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। खबर अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म 'पुष्पा' में नजर आने वाले एक्टर जदगीश प्रताप को लेकर  है। बताा जा रहा है कि एक्टर को हैदराबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर अपनी गर्लफ्रेंड को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है। इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। सभी यही सोच रहे हैं कि आखिर कोई एक्टर ऐसा कर सकता है। तो आइए आपको ये पूरा ममाला बताते हैं। 

एक्टर पर लगा गर्लफ्रेंड को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप

दरअसल, सूत्रों के मुताबिक ये कहा जा रहा है जदगीश प्रताप पिछले कुछ समय से अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रह रहे थे। जिसके बाद बीते महीने यानि की 29 नवंबर को उनकी गर्लफ्रेंड ने आत्महत्या कर ली थी। लड़की के घर वालों ने उनकी मौत के लिए जगदीश को जिम्मेदार बताया था। जिसके बाद उनके शिकायत के आधार पर पुलिस ने अभिनेता को धारा 306 के तहत गिरफ्तार कर लिया  है।

जगदीश के पास था गर्लफ्रेंड का प्राइवेट वीडियो 

वहीं जगदीश के गिरफ्तारी के बाद पंजागुट्टा पुलिस को पता चला कि जगदीश ने 27 नवंबर को चोरी से मृत महिला की एक वीडियो क्लिप बनाई थी, जब वो किसी अन्य व्यक्ति के साथ थी। इसी को दिखाकर वो उसको ब्लैकमेल करता था और उसकी निजी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देता था। जिसके बाद जगदीश की धमकियों से परेशान होकर महिला ने अपने कमरे में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। वहीं महिला की दुखद मौत के बाद से ही जगदीश कथित तौर पर फरार था और पुलिस ने आखिरकार बीते दिन उसे पकड़ लिया और रिमांड पर भेज दिया है। बता दें कि 'पुष्पा' में जगदीश ने अल्लू अर्जुन के दोस्त केशव का किरदार निभाया था। वहीं जगदीश को आखिरी बार माइथ्री मूवी मेकर्स के छोटे बजट के नाटक, सत्थी गनी रेंदु येकारलु में देखा गया था।

ये भी पढ़ें:

24 साल की उम्र में अंजलि अरोड़ा ने खरीदा करोड़ों का घर, कीजिए उनके लग्जरी आशियाने का टूर

छठे दिन भी कायम रहा एनिमल' का जलवा, रणबीर कपूर की फिल्म ने फिर तोड़ा जवान-पठान का रिकॉर्ड

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement