Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

24 साल की उम्र में अंजलि अरोड़ा ने खरीदा करोड़ों का घर, कीजिए उनके लग्जरी आशियाने का टूर

'लॉक अप' में नजर आईं अंजलि अरोड़ा ने हाल ही में दिल्ली में एक आलीशान घर खरीदा है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने घर की कुछ झलकियां शेयर की हैं, जिसमें उनके घर का शानदार नजारा देखने को मिल रहा है। आइए आपको एक्ट्रेस के घर के अइंदर का नजारा दिखाते हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: December 07, 2023 13:30 IST
Anjali Arora- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अंजलि अरोड़ा ने खरीदा करोड़ों का घर

‘कच्चा बादाम’ गाने पर डांस कर रातों-रात मशहूर हुईं अंजलि अरोड़ा यूं तो लगातार अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हालांकि इस बार वो अपने नए घर को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। हाल ही में अंजलि ने एक नया घर खरीदा है, जिसकी कीमत सुनकर आप सबके होश उड़ने वाले हैं। हालांकि हम आपको अंजलि के घर की कीमत से पहले उनके घर की कुछ झलकियां दिखाने वाले है, जिसे हाल ही में उन्होंने गृह प्रवेश के दौरान शेयर किया था। 

अजंलि ने दिखाई अपने नए घर की झलक

अंजलि ने ये घर दिल्ली में खरीदा है, जिसकी कीमत लगभग 4 करोड़ बताई जा रही है। अंजलि ने अपने घर का नाम अरोड़ा हाउस रखा है, जिसका खुलासा उन्होंने वीडियो के कैप्शन में किया है। अंजलि का ये नया आशियाना काफी बड़ा और आलीशान है। अंजलि अरोड़ा ने अपने परिवार साथ अपने नए घर की गृह प्रवेश पूजा की। इसके बाद एक्ट्रेस ने घर में पाठ भी रखवाया, जिसकी झलक सामने आई है।

काफी आलीशान है अंजलि अरोड़ा का आशियाना

हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें घर का मेन हॉल साफ नजर आ रहा है, जिसमें सभी लोग बैठे हुए हैं और पाठ चल रहा है। एक्ट्रेस का हआल काफी बड़ा है, जिसे उन्होंने व्हाइट और ब्लू थीम से सजाया है। इसके अलावा, अंजलि के इस वीडियो में उनके पूजा घर की झलक भी देखने को मिली है। जो काफी प्यारे तरीके से सजाया गया है। वहीं इसके अलावा, अंजलि ने अपने नए घर से बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल के साथ कुछ फोटोज भी शेयर कीं, जिसमें उनके घर की झलक देखने को मिल रही है। 

Anjali Arora

Image Source : INSTAGRAM
अंजलि अरोड़ा ने खरीदा करोड़ों का घर

24 साल की उम्र में अंजलि बन गई हैं करोड़ों की मालकिन

आपको बता दें कि अंजलि ने कम समय में इतनी शोहरत और दौलत कमा ली है कि 24 साल की उम्र में वह करोड़ों के घर की मालकिन बन गई हैं। अब जब आप उनके इस घर की कीमत सुनेंगे तो ये सुनकर आप सब के होश उड़े जाएंगे। तो बता दें कि अंजलि के इस घर की कीमत लगभग 4 करोड़ बताई जा रही है।  बता दें कि अंजलि अरोड़ा अपने म्यूजिक वीडियो और रील्स से मोटी कमाई करती हैं। घर खरीदने से पहले उन्होंने एक लग्जरी कार भी खरीदी है, जिसे उन्होंने अपने मां-पापा को गिफ्ट किया था। 

ये भी पढ़ें: 

'एनिमल' की तरह एक्शन करते दिखेंगे खेसारी लाल यादव, 'डंस' में दिखेगा भोजपुरी एक्टर का रणबीर कपूर जैसा अवतार

विक्की तुमने मुझे यूज किया है... पति पर फूटा अंकिता लोखंडे का गुस्सा, 'बिग बास' ने करवाया पति-पत्नी का झगड़ा

कार्तिक आर्यन ने 'धीमे-धीमे' गाने पर किया जबरा डांस, इससे पहले नहीं दिखा कभी एक्टर का ऐसा अंदाज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement