Allu Arjun और Kartik Aaryan के साथ इन स्टार्स ने भी ठुकराई शराब के विज्ञापन की करोड़ों की डील

Amit Sadh said no to liquor brand: वेबसीरीज 'ब्रीद' और बॉलीवुड फिल्म 'काई पो चे' स्टार ने हाल ही में एक बड़े ब्रांड का चेहरा बनने से इनकार कर दिया है। आपको बता दें कि अमित से पहले भी कई स्टार्स ऐसे सराहनीय कदम उठा चुके हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 07, 2022 11:02 IST
stars said no to the advertisement of liquor brand- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV stars said no to the advertisement of liquor brand

Highlights

  • अमित साध ने ठुकराया शराब विज्ञापन का ऑफर
  • पहले अल्लू अर्जुन, यश और कार्तिक भी पेश कर चुके मिसाल
  • कंगना ने भी छोड़ी थी एक बड़ी डील

Amit Sadh said no to liquor brand: बॉलीवुड एक्टर अमित साध (Amit Sadh) ने वेबसीरीज 'ब्रीद' और बॉलीवुड फिल्म 'काई पो चे' से अपनी पहचान बनाई है। अमित अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों की नजरों में रहते हैं। अब अमित इसलिए चर्चा में हैं कि उन्होंने एक बड़े अल्कोहल ब्रांड के विज्ञापन को करने से साफ मना कर दिया है। अब लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे, साथ ही उनकी तुलना अब साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) से की जा रही है। लेकिन आपको बता दें कि अमित और अल्लू अर्जुन के पहले भी कई बड़े स्टार्स ऐसे विज्ञापनों की करोड़ों की डील ठुकरा चुके हैं। 

अल्लू अर्जुन ने ठुकाराया था 

दो महीने पहले 'पुष्पा: द राइज'  स्टार अल्लू अर्जुन ने 10 करोड़ रुपए का ऑफर इसलिए ठुकारा दिया था कि वह अपने फैंस को शराब पीने के लिए उकसाना नहीं चाहते थे। 

जॉन अब्राहम नहीं करते तंबाकू और शराब के एड 

ऐसा कहा जाता है कि जॉन अब्राहम ने तंबाकू और शराब से संबंधित उत्पादों के विज्ञापन करने से साफ मना कर रखा है। 

यश ने भी किया था मना

'केजीएफ 2' स्टार यश भले ही अपने किरदार के साथ न्याय करने के लिए स्क्रीन पर सिगरेट का धुआं उड़ाते और शराब पीते दिखते हैं, लेकिन वह भी इन चीजों के विज्ञापन का करोड़ों का ऑफर छोड़ चुके हैं।   

कार्तिक आर्यन ने नहीं किया गुटखे का विज्ञापन

हाल ही में खबर आई थी कि एक पान मसाला कंपनी ने कार्तिक आर्यन से संपर्क किया था। वह 8-9 करोड़ रुपए में एक्टर से विज्ञापन डील करना चाहते थे। लेकिन कार्तिक ने इस डील को ठुकरा दिया। 

अमिताभ बच्चन ने छोड़ा कोला का एड 

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने पिछले साल कहा था कि उन्होंने एक स्कूल में विजिट के बाद कोला ब्रांड का प्रचार करना बंद कर दिया था। उनसे एक लड़की ने कहा था कि उसके शिक्षक ने इस चीज को 'जहर' के रूप में बताया है, लेकिन अमिताभ उसकी एड करते हैं। तभी उन्होंने ब्रांड से डील तोड़ ली। बीते साल बच्चन ने एक पान मसाला की एड की डील भी बीच में ही छोड़ दी थी। बिग बी ने अन्य हस्तियों को भी ब्रांडों का प्रचार करने से पहले उचित सावधानी बरतने की सलाह दी। 

Shilpa Shetty Tips for happiness: एक्ट्रेस ने खोला जीवन का सबसे बड़ा राज, बताया कैसे रहती हैं खुश

गोरे होने वाली क्रीम से तौबा 

कंगना रनौत ने हाल ही में एक फेयरनेस क्रीम का प्रचार करने के लिए 2 करोड़ रुपए के सौदे को ठुकरा दिया था। लेकिन वह पहली नहीं है। उनके पहले भी कुछ एक्ट्रेस ऐसा कदम उठा चुकी हैं। 

आमिर ने नहीं किया लग्जरी कार का एड 

आमिर खान ने एक लग्जरी कार का विज्ञापन ठुकरा दिया था। क्योंकि वह केवल सामाजिक रूप जागरुकता फैलाने वाले विज्ञापन ही करना चाहते थे। 

The Kapil Sharma Show: भारती सिंह ने किया खुलासा, जानिए क्यों कहा 'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन