Amitabh Bachchan की बेटी को महज 3000 रुपए महीने के लिए करनी पड़ी थी जॉब, श्वेता ने सुनाया चौंकाने वाला सच

Amitabh Bachchan की बेटी और देश की बड़ी बिजनेस वूमन के तौर पर पहचान बनाने वालीं Shweta Bachchan Nanda ने खुलासा किया है कि उन्होंने कभी एक छोटी सी सैलरी वाली जॉब की थी। उन्हें यह जॉब करने की जरूरत क्यों पड़ी?

Written By : IANS Edited By : Ritu TripathiPublished on: November 05, 2022 22:50 IST
Shweta Bachchan nanda- India TV Hindi
Image Source : TWITTER_AMITABHBACHCHAN Shweta Bachchan nanda

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार Amitabh Bachchan की बेटी, बिजनेस वूमन और राइटर Shweta Bachchan Nanda आज अपनी पहचान बनाने में कामयाब हो चुकी हैं। उन्होंने अपनी फील्ड में कई पुरस्कार हासिल किए हैं। आज वह देश की टॉप बिजनेस वूमन में अपना नाम शुमार कर चुकी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक समय श्वेता बच्चन ने भी 3 हजार रुपए की नौकरी की है। चौंक गए ना! लेकिन यह कोई अफवाह नहीं है, बल्कि खुद श्वेता ने इस बात का खुलासा किया है। 

श्वेता बच्चन ने हाल ही में  नव्या के पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' के हालिया एपिसोड में खुलासा किया कि उन्होंने सहायक शिक्षक के रूप में 3,000 रुपए महीने की सैलरी पर जॉब किया है। दरअसल इस एपिसोड में उनकी मां और अभिनेत्री जया बच्चन से पैसे के साथ उनके संबंधों और महिलाओं की आर्थिक स्वतंत्रता को लेकर बात की।

यादों में डूबते हुए, श्वेता ने बताया कि वह एक किंडरगार्टन स्कूल में सहायक शिक्षक के रूप में काम करती थीं। यह बात तबकि है जब वह व्यवसायी निखिल नंदा के साथ शादी के बाद दिल्ली चली गईं। उन्होंने यह भी कहा, "पैसे से मेरा रिश्ता वाकई खराब है।

Bigg Boss 16 कंटेस्टेंट Soundarya Sharma की धांसू वेबसीरीज जल्द होगी रिलीज, Country Mafia में दिखेगा अलग अवतार

उन्होंने अपने भाई अभिषेक बच्चन से उधार लिए गए पैसे को भी याद किया, "मैं (अभिषेक बच्चन से) न केवल कॉलेज में बल्कि स्कूल में भी.. खाना खरीदने के लिए पैसे उधार ले रही थी। जब आप बोर्डिंग स्कूल में होते हैं, तो खाना नंबर एक पर आता है जिसके बिना आप नहीं रह सकते। मुझे इस सब के बारे में कभी भी समझाया नहीं गया था।"

KGF Star Yash ने मुंबई एयरपोर्ट पर फ्लॉन्ट किया ड्रेडलॉक अवतार, VIDEO देख फैंस बोले- सलाम रॉकी भाई

उन्होंने आगे बताया, "तब जब मेरी शादी हुई, और मैं दिल्ली में थी, तो मुझे एक किंडरगार्टन, लनिर्ंग ट्री में सहायक शिक्षक के रूप में नौकरी मिली। वहां मुझे वेतन मिला, मुझे लगता है कि यह 3,000 रुपये प्रति माह था। मैंने इसे बैंक में रखा.." 

अमिताभ बच्चन की 'ऊंचाई' से अजय देवगन की 'दृष्यम 2' तक, यहां देखिए नवंबर में थिएटर और OTT पर आने वाली दमदार फिल्मों की लिस्ट

Elon Musk ने हिंदी में ट्वीट करके लिखा 'लॉलीपॉप लागेलू'! भोजपुर स्टार पवन सिंह भी खा गए गच्चा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन