Saturday, April 13, 2024
Advertisement

रेस्टोरेंट में अजनबी ने चुकाया सोनू सूद का बिल, एक्टर ने शेयर किया प्यारा पोस्ट

सोनू सूद हाल में कुछ लोगों के साथ डिनर करने एक रेस्टोरेंट गए थे। जहां एक अनजान शख्स ने उनका डिनर का पूरा बिल भर दिया और एक्टर के लिए एक प्यारा सा नोट लिखकर वहां छोड़ दिया। इन सब के बाद सोनू ने उस अजनबी के लिए पोस्ट शेयर किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 23, 2024 16:09 IST
an unknown person paid sonu sood dinner bill actor reaction- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अजनबी ने चुकाया सोनू सूद का बिल

 

कोविड-19 महामारी के दौरान अभिनेता सोनू सूद ने लोगों के लिए जो नेक काम किया है। उसके लिए दुनिया भर के लोग उनकी तारीफ करने में नहीं थकते हैं। सोनू सूद फिल्म इंडस्ट्री के सबसे दमदार एक्टर में से एक हैं। अपनी दरियादिली से सभी के दिल में जगह बनने वाले सोनू सूद एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। कोरोना महामारी के दौरान उन्होंने गरीबों, प्रवासी मजदूरों और कामगारों की मदद की, जिसके बाद वह लोगों के मसीहा कहे जाने लगे। इस बीच अब एक अजनबी शख्स ने सोनू सूद के लिए कुछ ऐसा किया है, जिसे एक्टर भी खुशी से गदगद हो गए और एक प्यारा सा रिएक्शन नोट शेयर कया है। 

सोनू सूद ने अजनबी के लिए शेयर किया पोस्ट

सोनू सूद के नेक काम में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने भी उनका सहयोग भी किया। इस पहल के बाद सोनू का एक बड़ा फैनबेस बन गया है जो अक्सर एक्टर के लिए कुछ न कुछ ऐसा करते हैं, जिससे वह हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर सोनू सूद ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक अनजान शख्स ने जो उनके लिए नोट लिखा है, उसकी झलक दिखाई है। सोशल मीडिया पर एक्टर सोनू सूद का ये पोस्ट तेजी से वायरल होते ही चर्चा में आ गया है।

अजनबी ने चुकाया सोनू सूद का बिल

सोनू सूद ने एक पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि किसी अनजान शख्स ने रेस्टोरेंट में उनका पूरा डिनर का बिल भरा और एक प्यारा सा नोट उनके लिए छोड़कर चला गया। इस नोट में सोनू द्वारा किए गए अच्छे काम की सराहना की गई। सोनू ने इस नोट और रेस्टोरेंट की झलक पोस्ट में शेयर की है। सोनू सूद ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,'मुझे नहीं पता कि किसने किया है... लेकिन किसी ने रेस्टोरेंट में हमारे डिनर का बिल भरा और एक नोट छोड़ा…  मेरे लिए इतना प्यार देखकर मुजे बहुत अच्छा लगा। आपका धन्यवाद दोस्त… मेरे लिए यह सब बहुत मायने रखता है।'

ये भी पढ़ें:

अनुष्का-विराट के बेटे Akaay की तरह इन स्टार्स किड्स के भी हैं अनोखे नाम, लिस्ट में ये बड़ा नाम भी है शामिल

विद्या बालन के नाम पर शख्स कर रहा था धोखाधड़ी, एक्ट्रेस को उठाना पड़ा सख्त कदम

दिव्या अग्रवाल-अपूर्व पडगांवकर की शादी की पहली तस्वीर आई सामने, प्यार में डूबे दिखे कपल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement