Thursday, May 02, 2024
Advertisement

दिव्या अग्रवाल-अपूर्व पडगांवकर की शादी की पहली तस्वीर आई सामने, प्यार में डूबे दिखे कपल

दिव्या अग्रवाल और अपूर्वा पडगांवकर 7 जन्मों के लिए एक-दूजे के हो गए हैं। दिव्या-अपूर्वा के शादी की पहली तस्वीर सामने आ चुकी है। कपल की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 20, 2024 22:15 IST
Divya Agarwal and Apurva Padgaonkar married first photo of wedding viral- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दिव्या अग्रवाल-अपूर्व पडगांवकर की शादी की पहली तस्वीर

टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर से शादी कर ली है। दिव्या अग्रवाल-अपूर्व पडगांवकर ने 20 फरवरी 2024, मंगलवार को पूरे मराठी रीति-रिवाज से शादी की है, जिसकी पहली झलक सामने आ गई है। दिव्या ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं। दोनों ने बिना किसी शोशेबाजी के एकदम सादगी से मुंबई में शादी की है। इन फोटोज में दिव्या अग्रवाल और अपूर्वा पडगांवकर बहुत प्यारे लग रहे हैं।

दिव्या अग्रवाल-अपूर्व पडगांवकर शादी की तस्वीरें

दिव्या अग्रवाल लाल नहीं बल्कि पर्पल कलर के लहंगे और अपूर्व पडगांवकर पर्पल कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं। दिव्या अग्रवाल-अपूर्व पडगांवकर की शादी की शानदार थीम इन वायरल तस्वीरों में साफ देखने को मिल रही है। दिव्या अग्रवाल ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,'इस पल से एक बार फिर हमारी लव स्टोरी शुरू हो गई...।' दिव्या अग्रवाल-अपूर्व पडगांवकर ने जो शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की उस पर उनके फैंस और स्टार्स उन्हें बधाई दे रहे हैं।

 

दिव्या अग्रवाल-अपूर्व पडगांवकर शादी की तस्वीरें-

दिव्या-अपूर्व रोमांटिक तस्वीरें

दिव्या अग्रवाल-अपूर्व पडगांवकर इन तस्वीरों में रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों एक दूसरे की आखों में खो हुए दिख रहे हैं। बता दें कि लोगों एक्ट्रेस के लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं। दिव्या ने पर्पल कलर के लहंगे के साथ सिर पर दुपट्टा ओपन हेयर और गले में डायमंड का चौड़ा सा हार पहना हुआ था। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

दिव्या अग्रवाल के बारे में

दिव्या अग्रवाल ने पिछले साल वरुण सूद से अपने ब्रेकअप की घोषणा की थी और फिर अपूर्व के साथ रिलेशन में आई थीं। बता दें कि दिव्या अग्रवाल टीवी के अलावा कई वेब सीरीज और रिएलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं। दिव्या अग्रवाल, सलमान खान के शो 'बिग बॉस ओटीटी 1' की विनर रह चुकी हैं।

ये भी पढ़ें:

खान ब्रदर्स ने रिक्रिएट किया इस फिल्म का सीन, देख आएगी सलमान-अरबाज की याद

रकुल प्रीत-जैकी भगनानी की हल्दी सेरेमनी तस्वीरें आई सामने, स्वैग में दिखा कपल का परिवार

मन्नारा चोपड़ा को तहलका भाई ने दिया ये बेशकीमती गिफ्ट, कीमत जान नहीं होगा विश्वास

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement