Sunday, April 28, 2024
Advertisement

खान ब्रदर्स ने रिक्रिएट किया इस फिल्म का सीन, देख आएगी सलमान-अरबाज की याद

अरहान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की है। उनकी पोस्ट में सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान के बेटे निर्वाण खान नजर आ रहे हैं। अरहान खान और निर्वाण खान ने सलमान-अरबाज की फिल्म 'हेलो ब्रदर' के यादगार सीन को रिक्रिएट किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 20, 2024 20:42 IST
Arhaan Khan and Nirvaan khan recreate Salman Khan Arbaaz Khan film hello brother scene- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM खान ब्रदर्स ने रिक्रिएट किया सलमान-अरबाज की फिल्म का सीन।

अरबाज खान के बेटे अरहान खान फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा स्टार किड्स में से एक हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और जब भी वह कुछ पोस्ट करते हैं तो उनका पोस्ट देखते ही देखते वायरल होने लगता है। अरहान को उनके प्रशंसकों और फॉलोअर्स से बहुत प्यार मिलता है। मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सोहेल खान के बेटे निर्वाण खान के साथ कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह सलमान खान और अरबाज खान की सुपरहिट फिल्म का आइकॉनिक सीन रिक्रिएट करते नजर आ रहे हैं। 

अरहान-निर्वान ने रिक्रिएट फिल्म का सीन

खान ब्रदर्स हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। वहीं अब सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान के बाद अब अरहान खान और निर्वान खान लाइमलाइट में बने हुए हैं। 20 फरवरी को, अरहान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पारिवारिक तस्वीरें शेयर की है। अरबाज खान और सोहेल खान के बेटे अरहान खान-निर्वान खान ने सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'हेलो ब्रदर' का सीन रिक्रिएट किया है। 

अरहान खान-निर्वाण खान रिक्रिएट फिल्म सीन-

तस्वीर देख आएगी सलमान-अरबाज की याद

खान ब्रदर्स ने जो तस्वीरें शेयर की है। उसकी पहली तस्वीर में अरहान और सोहेल खान के बेटे निर्वाण को एक साथ बाइक चलाते हुए देखा जा सकता है, इसी तरह दूसरी तस्वीर में सलमान खान और अरबाज खान को बाइक चलाते हुए दिखाया जा सकता है। कुछ तस्वीरों में अरहान को क्रिकेट खेलते हुए, कुछ नेचर की फोटो क्लिक करते हुए, एक डॉग और एक टीवी स्क्रीन की झलक शेयर की है। तस्वीरें शेयर करते हुए अरहान ने लिखा, 'ब्रदर्स, बाइक्स और बाइसेप्स।'

अरहान खान का जलवा

कुछ हफ्ते पहले अरहान ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें भी शेयर की थीं। पहली फोटो में वह अपनी मां मलाइका अरोड़ा के साथ पोज देते नजर आए तो कुछ तस्वीरों में वह अपने दोस्तों के साथ भी दिखाई दिए। अरहान को हमेशा पैपराजी के साथ बात चीत करते देखा जा चुका है। सोशल मीडिया पर अरहान खान आए दिन अपनी पोस्ट को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। 

ये भी पढ़ें:

रकुल प्रीत-जैकी भगनानी की हल्दी सेरेमनी तस्वीरें आई सामने, स्वैग में दिखा कपल का परिवार

मन्नारा चोपड़ा को तहलका भाई ने दिया ये बेशकीमती गिफ्ट, कीमत जान नहीं होगा विश्वास

'आर्टिकल 370' के मेकर्स ने दिया स्पेशल ऑफर, सिर्फ 99 में मिलेगी टिकट, यहां जानें कब और कैसे करें बुक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement