Thursday, April 18, 2024
Advertisement

विद्या बालन के नाम पर शख्स कर रहा था धोखाधड़ी, एक्ट्रेस को उठाना पड़ा सख्त कदम

विद्या बालन की शिकायत के आधार पर मुंबई पुलिस के खार पुलिस स्टेशन ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईटी की धारा 66 (सी) के तहत FIR दर्ज कर इस मामले में जांच शुरू कर दी है। विद्या बालन ने अपने नाम पर बने फेक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लीगल एक्शन लिया है।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: February 20, 2024 23:15 IST
Vidya Balan files FIR against unknown person for running fake Instagram account in her name- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विद्या बालन ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दर्ज की FIR

विद्या बालन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया' के तीसरे पार्ट में कार्तिक आर्यन संग विद्या बालन मंजूलिका बन वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस बीच अब एक्ट्रेस विद्या बालन के फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट को लेकर अपडेट सामने आई है।  विद्या बालन ने अपने नाम पर बने फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट से हो रही धोखाधड़ी मामले में लीगल एक्शन लेते हुए मुंबई पुलिस के खार पुलिस स्टेशन में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ FIR दर्ज की है।

विद्या बालन ने अज्ञात व्यक्ति पर दर्ज की FIR

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने उनके नाम पर फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाकर लोगों से पैसे मांगने के आरोप में मुंबई पुलिस में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। सोशल मीडिया पर एक अज्ञात व्यक्ति ने विद्या बालन की हूबहू इंस्टाग्राम आईडी बनाई और एक जीमेल अकाउंट भी बनाया और फिर उन अकाउंट्स का इस्तेमाल करके बॉलीवुड से जुड़े लोगों संग भी धोखाधड़ी करने की कोशिश की है।

विद्या बालन फेक इंस्टाग्राम अकाउंट मामला

बॉलिवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने मुंबई पुलिस में अज्ञात शख्स के खिलाफ उनके नाम पर फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाकर लोगों से पैसे मांगने के आरोप में FIR दर्ज कराई है। बता दें कि अज्ञात शख्स ने एक्ट्रेस के नाम पर फेक इंस्टाग्राम अकाउंट और जीमेल अकाउंट बना कर लोगों को नौकरी का आश्वासन देकर उनसे पैसे मांग रहा था। जब इस बात की जानकारी विद्या बालन को मिली तो उन्होंने इस बात की शिकायत मुंबई पुलिस से की। बालन की शिकायत के आधार पर मुंबई पुलिस की खार पुलिस स्टेशन ने अज्ञात शख्स के खिलाफ IT की धारा 66 (C) के तहत FIR दर्ज की और जाँच शुरू की दी है।

विद्या बालन वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या बालन जल्द ही फिल्म 'दो और दो प्यार' में नजर आएंगी। हाल ही में इसका पोस्टर भी रिलीज किया गया है। इस फिल्म में उनके साथ इलियाना डिक्रूज भी नजर आएंगी। यह फिल्म इसी साल 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसके अलावा विद्या बालन कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'भुलैया 3' में मंजूलिका के रूप में फिर से वापसी करने वाली हैं।

ये भी पढ़ें:

दिव्या अग्रवाल-अपूर्व पडगांवकर की शादी की पहली तस्वीर आई सामने, प्यार में डूबे दिखे कपल

खान ब्रदर्स ने रिक्रिएट किया इस फिल्म का सीन, देख आएगी सलमान-अरबाज की याद

रकुल प्रीत-जैकी भगनानी की हल्दी सेरेमनी तस्वीरें आई सामने, स्वैग में दिखा कपल का परिवार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement