Monday, April 29, 2024
Advertisement

अनन्या पांडे ने दिवाली से पहले खरीदा नया घर, देखिए एक्ट्रेस के खूबसूरत आशियाने की झलक

धनतेरस के खास अवसर पर बाॅलीवुड एक्ट्र्रेस अनन्या पांडे ने नया घर खरीदा है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है साथ ही उन्होंने अपने नए घर की झलक भी फैंस को दिखाई है। आइए आप भी देखिए कैसा है अनन्या पांडे का नया आशियाना।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: November 11, 2023 6:49 IST
Ananya Pandey- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अनन्या पांडे ने खरीदा नया घर

बीते दिन शुक्रवार को धनतेरस का त्योहार मनाया गया। इस खास मौके पर सभी ने अपने-अपने लिए खरीददारी की। किसी ने सोना खरीदा किसी ने चांदी, तो किसी ने इस खास दिन पर अपने सपनों के महल खरादा। जी हां, हम जिसकी बात कर रहे है वै हैं बाॅलीवुड एक्ट्र्रेस अनन्या पांडे जिन्होंने  धनतेरस पर नया घर खरीदा है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है साथ ही उन्होंने अपने नए घर की झलक भी फैंस को दिखाई है। आइए आप भी देखिए कैसा है अनन्या पांडे का नया आशियाना।

अनन्या ने दिखाई अपने नए घर की झलक

अनन्या पांडे ने बीते दिन एक तस्वीर और एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एक्ट्रेस अपने घर पर धनतेरस पूजा करती नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में अनन्या पांडे को कैमरे के सामने पोज देते हुए पूजा करते हुए देखा जा सकता है। वहीं वीडियो में वो अपने घर में एंट्री करते समय नारियल फोड़ने की रस्म निभाते हुए दिखाई दे रही हैं। इस दौरान अनन्या पांडे ट्रेडिशनल लुक में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। साथ ही उनके चेहरे पर नया घर खरीदने की खुशी भी साफतौर पर झलक रही हैं। 

अनन्या की मां ने कहा- ‘हमें तुम पर गर्व है’

अपने इस पोस्ट के साथ अनन्या पांडे ने एक बेहद प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, 'मेरा अपना घर !! नई शुरुआत के लिए आप सभी के प्यार और अच्छे वाइब्स की जरूरत है .. हैप्पी धनतेरस।' अनन्या की मां भावना पांडे ने इस पोस्ट पर कमेंट किया। उन्होंने लिखा, ‘मुझे तुम पर बहुत गर्व है।’ वहीं अनन्या के पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए शनाया कपूर ने लाल दिल वाला इमोजी कमेंट किया। टाइगर श्रॉफ ने कमेंट किया, 'वाह, बधाई हो अनन्या।' वहीं गौहर खान, परिणीति चोपड़ा, शिल्पा शेट्टी समेत कई अन्य सेलेब्स ने भी अनन्या पांडे को उनके नए घर के लिए काॅमेंट में बधाई दी है। 

आदित्य राॅय कपूर को डेट कर रही हैं अनन्या

वर्कफ्रंट पर अनन्या की पिछली रिलीज फिल्म आयुष्मान खुराना स्टारर ‘ड्रीमगर्ल-2’ में नजर आईं थी। इन दिनों वो ‘खो गए हम कहां’, ‘कंट्रोल’ और ‘शंकरा’ जैसी फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं। फिल्मों के अलावा अनन्या इन दिनों एक्टर आदित्य राॅय कपूर के साथ डेटिंग को लेकर भी सुर्खियों में हैं। दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं।

 

ये भी पढ़ें- 

खास होने वाला है दिवाली विकेंड, ओटीटी पर देख सकेंगे ये धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज

Sara Ali Khan ने मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ शेयर की दिवाली पार्टी की Inside फोटोज

दिवाली से पहले शाहरुख खान के फैंस को मिला सरप्राइज, 'डंकी' का नया पोस्टर शेयर कहा- 'अपनों के साथ...'

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement