Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Ananya Pandey ने ब्लैक मोनोकिनी में दिखाईं ग्लैमरस अदाएं, ट्रोलर्स ने की उर्फी जावेद से तुलना

Ananya Pandey ने फिल्म 'खो गए हम कहां' की शूटिंग खत्म कर ली है, इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव नजर आएंगे।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 23, 2022 23:04 IST
ananya pandey- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANANYAPANDAY ananya pandey

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। Ananya Pandey अपने लुक को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। वहीं अब अनन्या ने एक बार फिर काफी बोल्ड फोटोशूट करवाया है। लेटेस्ट तस्वीरों में अनन्या पांडे बोल्ड ब्लैक मोनोकिनी में काफी हॉट पोज देती हुई नजर आ रही हैं। अनन्या ने एक के बाद एक कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें: पत्रलेखा के एक्स पति संग पार्टी कर रही हैं Ayesha Singh, Video में दिखा मॉडर्न अवतार

पहली तस्वीर में अनन्या पांडे दीवार के सहारे खड़े होकर मदहोशी भरी नजरों से कैमरे की तरफ देख रही हैं। दूसरी तस्वीर में अनन्या पांडे बेहद ही बोल्ड अदाएं दिखा रही हैं। तीसरी तस्वीर में अनन्या पांडे घुटनों के बल पर बैठकर कैमरे की तरफ स्टाइलिश पोज दे रही हैं। अनन्या पांडे की ड्रेस की बात करें तो उन्होंने ब्लैक और स्किन कलर की मोनोकिनी पहनी हुई है जिसके साथ मैसी बन बनाया है। अनन्या पांडे की इन तस्वीरों को देखकर कुछ लोगों से उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है। यूजर्स अनन्या की तुलना उर्फी जावेद से कर रहे हैं।

Cirkus Twitter Review: रणवीर सिंह की कॉमेडी फिल्म देख थिएटर में कैसा है माहौल? जानिए सोशल मीडिया रिएक्शन

एक यूजर ने Ananya Pandey की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'लगता है उर्फी की संगत में आ गई हैं अनन्या पांडे।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'एक ही उर्फी जावेद काफी है इंस्टाग्राम पर बोल्डनेस का तड़का लगाने के लिए.. आप अपनी एक्टिंग पर ध्यान दो।' Ananya Pandey आखिरी बार फिल्म 'लाइगर' में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आई थीं। फिल्म का प्रमोशन तो खूब किया गया लेकिन ये दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में नाकामयाब रही। अनन्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह आयुष्मान खुराना के साथ 'ड्रीम गर्ल 2' में नजर आएंगी। इसके साथ ही अनन्या पांडे के पास कई बड़े प्रोजेक्ट भी हैं।

Abhishek Bachchan नहीं हैं अमिताभ जितने टैलेंटेड! तस्लीमा नसरीन के इस बयान पर एक्टर ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement