Monday, April 29, 2024
Advertisement

Abhishek Bachchan नहीं हैं अमिताभ जितने टैलेंटेड! तस्लीमा नसरीन के इस बयान पर एक्टर ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

Abhishek Bachchan On Taslima Nasrin tweet: अभिषेक बच्चन ने लेखिका तस्लीमा नसरीन को जवाब देकर लोगों का ध्यान आकर्षित किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: December 23, 2022 9:03 IST
Abhishek Bachchan - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Abhishek Bachchan

नई दिल्ली: अभिषेक बच्चन अपनी दमदार एक्टिंग के साथ अपनी हाजिर जवाबी के लिए भी फेमस हैं। वह ट्विटर पर लोगों की बोलती बंद करने के लिए काफी मशहूर हैं। दरअसल वह अपनी आलोचना करने वालों को भी कुछ इस तरह से जवाब देते हैं कि लोग उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाते। एक बार फिर ऐसा हुआ जब विवादों से नाता रखने वाली लेखिका तस्लीमा नसरीन ने ट्विटर पर सीधे तौर पर अभिषेक बच्चन की प्रतिभा पर सवालिया निशान लगाया। 

अभिषेक को लेकर क्या बोलीं तस्लीमा 

हाल ही में अभिषेक को अपनी फिल्म 'दसवीं' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। इसी बीच तस्लीमा ने ट्वीट किया, "अमिताभ बच्चन जी अपने बेटे अभिषेक बच्चन से इतना प्यार करते हैं कि उन्हें लगता है कि उनके बेटे को उनकी सारी प्रतिभा विरासत में मिली है और उनका बेटा सबसे अच्छा है। अभिषेक अच्छा है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि अभिषेक अमितजी जितना प्रतिभाशाली है।"

अभिषेक के जवाब ने किया दंग 

इस ट्वीट को पढ़कर जाहिर है अभिषेक के फैंस को भी गुस्सा आया। लोगों को लगा कि इस पर अभिषेक भी तीखी प्रतिक्रिया देंगे। लेकिन हुआ कुछ ऐसा जिसकी लोगों ने कल्पना भी नहीं की थी। जवाब देते हुए अभिषेक ने लिखा है, "बिल्कुल सही, मैम। प्रतिभा या किसी और चीज में कोई भी उनके करीब नहीं आता है। वह हमेशा 'सर्वश्रेष्ठ' बने रहेंगे! मैं एक बेहद गर्वित बेटा हूं।" 

आर्यन खान, दिशा पाटनी से मीरा राजपूत तक ब्लैक ड्रेस में हुए स्पॉट, देखिए हाई प्रोफाइल बर्थडे बैश की PHOTOS

सुनील शेट्टी ने की तारीफ 

अभिषेक का ये जवाब अब खूब वायरल हो रहा है। उनके इस रिप्लाई के तुरंत बाद यहां अभिनेता सुनील शेट्टी का रिप्लाई दिख रहा है। सुनील ने अभिषेक की हाजिर जवाबी और विनम्रता से प्रभावित होकर दिल वाला इमोजी बनाया है। 

सनी देओल के बेटे करण देओल ने किया जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, वीडियो में बताया मसल बॉडी का सीक्रेट

2023 में इन वेब सीरीज का होगा जलवा, धासू एंट्री से लोगों को करेंगे एंटरटेन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement