Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

आर्यन खान, दिशा पाटनी से मीरा राजपूत तक ब्लैक ड्रेस में हुए स्पॉट, देखिए हाई प्रोफाइल बर्थडे बैश की PHOTOS

Aryan Khan बीती रात ब्लैक ड्रेस पहनकर एक पार्टी में शामिल हुए, इस पार्टी की थीम ब्लैक एंड व्हाइट थी। पार्टी में आर्यन के अलावा भी कई सेलेब्स शामिल हुए, जिनके फोटो और वीडियो अब इंटरनेट पर छाए हुए हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: December 23, 2022 8:18 IST
Aryan Khan- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI Aryan Khan

नई दिल्ली: लोकप्रिय स्टार किड और जल्द ही फिल्म निर्माता बनने जा रहे आर्यन खान को खार के एक प्रसिद्ध रेस्तरां में देखा गया, यहां वह प्रसिद्ध स्टाइलिस्ट मोहित राय के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए निकले थे। आर्यन के साथ, अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत, अभिनेत्री दिशा पाटनी, हुमा कुरैशी, मौनी रॉय और उनके पति सूरज नांबियार सहित बॉलीवुड के कई प्रसिद्ध सेलेब्स और कई अन्य लोगों को बैश में देखा गया। सितारों से सजी पार्टी की तस्वीरें और वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं।

ब्लैक थीम वाली पार्टी

स्टाइलिस्ट मोहित राय के बर्थडे बैश की थीम ब्लैक थी। इस प्रकार, पार्टी में शामिल होने वाले सभी सेलेब्स ब्लैक या ब्लैक-एंड-व्हाइट आउटफिट में नजर आए। आर्यन खान रात के लिए चुनी गई स्टाइलिश ब्लैक हुड वाली जैकेट देखने से ही लाखों रुपये की लग रही थी। जल्द ही राइटर और फिल्ममेकर के रूप में डेब्यू करने जा रहे आर्यन ने अपने लुक को डार्क ग्रे डेनिम ट्राउजर, एक सफेद टी-शर्ट और एक स्टेटमेंट नेकलेस के साथ पूरा किया।

मीरा पर टिकी सबकी निगाहें 

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी मोहित राय के जन्मदिन की पार्टी में सबका ध्यान खींच रही थीं। वह एक खूबसूरत काले और सफेद गाउन में बेहद प्यारी दिख रही थीं। मीरा ने अपने लुक को डेवी मेकअप, मिनिमल ज्वेलरी, मैचिंग हील्स की एक जोड़ी और एक फ्री हेयरडू के साथ पूरा किया। 

2023 में इन वेब सीरीज का होगा जलवा, धासू एंट्री से लोगों को करेंगे एंटरटेन

दिशा ने बढ़ाया तापमान 

दिशा पाटनी ने ब्लैक कट-आउट ड्रेस में सर्दी के मौसम में भी इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया। जिसे उन्होंने एक स्टेटमेंट स्टोल और मैचिंग बैग के साथ पेयर किया। दिशा के साथ उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक भी नजर आए।

विवाद के बीच BTS ने किया Besharam Rang पर धमाकेदार डांस

इनके अलावा पार्टी में हुमा कुरैशी, निक्की तंबोली और सोनाक्षी सिन्हा जैसी और भी कई हस्तियों ने शिरकत की। 

सनी देओल के बेटे करण देओल ने किया जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, वीडियो में बताया मसल बॉडी का सीक्रेट

दीपिका के गाने पर मोनालिसा ने दिखाई कातिलाना अदाएं, बोल्ड मूव्स से उड़ाए होश

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement