Friday, May 10, 2024
Advertisement

पत्रलेखा के एक्स पति संग पार्टी कर रही हैं Ayesha Singh, Video में दिखा मॉडर्न अवतार

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस Ayesha Singh इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। आयशा सिंह का बीते सप्ताह एक गाना रिलीज हुआ है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 23, 2022 22:25 IST
Ayesha Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SACHINSHROFF1 Ayesha Singh video

टीवी एक्ट्रेस Ayesha Singh सीरियल 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' में सई जोशी का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हो चुकी हैं। सीरियल में आयशा के किरदार को दर्शक काफी पसंद करते हैं, इसके साथ ही इसकी स्टोरी भी दर्शकों को पसंद आ रही है। यही कारण है कि 'गुम है किसी के प्यार में' में साधारण से लड़की सई जोशी का करिदार निभाने वालीं Ayesha Singh अब सोशल मीडिया स्टार भी बन चुकी हैं। फैंस को आयशा की तस्वीरों और वीडियोज का इंतजार रहता है। आयशा सिंह को काम से जब भी वक्त मिलता है वह दोस्तों संग पार्टी करने निकल जाती हैं।

यह भी पढ़ें: मिसेज वर्ल्ड 2022 का ताज जीत भारत लौटीं सरगम कौशल ने पिता के इस ख्वाब को किया पूरा

हाल ही में आयशा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक्टर योगेंद्र विक्रम सिंह संग नजर आ रही हैं। योगेंद्र विक्रम सिंह ने 'गुम है किसी के प्यार में' में पाखी के पति का किरदार निभाया था। योगेंद्र विक्रम सिंह शो को अलविदा कह चुके हैं मगर आयशा सिंह संग उनकी दोस्ती बरकरार है। वीडियो में आयशा सिंह, योगेंद्र विक्रम सिंह और सचिन श्रॉफ के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। दोनों के बीच की बॉन्डिंग को देखकर लग रहा है कि उनकी बीच अच्छी दोस्ती है।

बॉडी दिखाने में बेहद शर्मीले हैं शाहरुख खान, 'Jhoome Jo Pathan' के कोरियोग्राफर ने खोली पोल

आयशा सिंह का बीते सप्ताह एक गाना रिलीज हुआ, जिसने धमाल मचाकर रखा है। इस गाने में आयशा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। आयशा सिंह का नाम अर्बन एशियन टॉप 30 वुमन की लिस्ट में छठे नंबर पर आया है। आयशा सिंह को इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। Ayesha Singh ने साल 2015 में 'जिंदगी अभी बाकी है मेरे घोस्ट' से टीवी में डेब्यू किया था, लेकिन आयशा को पहचान 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' शो से मिली। ये शो टीआरपी की रेटिंग में भी पहले या दूसरे स्थान पर रहता है। सीरियल में इन दिनों काफी ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं।

IPL 2023 से पहले बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में हैं हार्दिक पांड्या! पत्नी नताशा संग करवाया जबरदस्त फोटोशूट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement