Sunday, March 03, 2024
Advertisement

'एनिमल' ने मारी दहाड़, पहले दिन के लिए 1 मिलियन से ज्यादा टिकट हुए एडवांस बुक, कमा डाली इतनी बड़ी रकम

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' आज सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग के जरिए मोटी कमाई कर ली है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: December 01, 2023 6:00 IST
Animal - India TV Hindi
Image Source : X Animal

नई दिल्लीः बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की 'एनिमल' लगातार चर्चा में बनी हुई है। फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है। वहीं फिल्म ने रिलीज से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ मारना शुरू कर दिया है। यह फिल्म पहले दिन 1 मिलियन एडवांस टिकट बेचने वाली 2023 की तीसरी बॉलीवुड फिल्म बन गई है। जिसके साथ रणबीर कपूर भी 1 मिलियन क्लब में सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ शामिल हो गए हैं। SRK की 'जवान' और 'पठान' अब तक में सबसे बड़ी एडवांस बुकिंग स्कोरर हैं और दोनों ने रिलीज से पहले 1 मिलियन से अधिक टिकट बेचे थे। 

'एनिमल' ने बेचे कितने टिकट

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित व रणबीर कपूर, बॉबी देओल स्टारर फिल्म 'एनिमल' ने 30 नवंबर को रात 8 बजे तक लगभग 10.50 लाख टिकट बेचे हैं। sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, पहले दिन सभी भाषाओं में 26.75 करोड़ की कमाई पहले ही हो चुकी है। मूल हिंदी संस्करण में, फिल्म ने लगभग 800K टिकटें बेची गई हैं और पहले शो शुरू होने से पहले अकेले 1 मिलियन तक पहुंचने की संभावना है।

काफी जबरदस्त होगी ओपनिंग 

एडवांस बुकिंग को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि 'एनिमल' भारत में पहले दिन 60 करोड़ से अधिक और दुनिया भर में 100+ करोड़ की ओपनिंग के साथ विदेशों में 40 करोड़ से अधिक की कमाई कर सकती है। 'पठान' और 'जवान' के बाद विश्व स्तर पर 100+ करोड़ की ओपनिंग लेने वाली यह तीसरी बॉलीवुड फिल्म बन जाएगी, और दिलचस्प बात यह है कि ये तीनों फिल्में 2023 में आई हैं।

टी-सीरीज़, भद्रकाली पिक्चर्स और सिने1 स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित, 'एनिमल' में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसे 1 दिसंबर को हिंदी के साथ-साथ तेलुगु, मलयालम, तमिल और कन्नड़ भाषाओं के डब वर्जन में रिलीज किया जाएगा।

अपनी इन फिल्मों को पीछे छोड़ चुके हैं रणबीर

आपको बता दें कि इससे पहले रणबीर कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' और 'ब्रह्मास्त्र' ने भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया था। हालांकि, 'एनिमल' की एडवांस बुकिंग से रणबीर कपूर ने 'तू झूठी मैं मक्कार' की एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है।

इन्हें भी पढ़ेंः 

वही चाल-गरजती आवाज, हू-ब-हू तेवर! कहानी में विक्की कौशल नहीं, सिर्फ दिखा 'सैम बहादुर'

प्रियंका चोपड़ा ने वीर दास को दी बधाई, नोट लिखने में की बड़ी गलती और हो गई ट्रोल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement