Tuesday, February 27, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा ने वीर दास को दी बधाई, नोट लिखने में की बड़ी गलती और हो गई ट्रोल

प्रियंका चोपड़ा जोनास ने हाल ही में एमी विनर वीर दास के लिए बधाई देने के लिए एक फूलों का गुलदस्ता और हाथ से लिखा एक नोट भेजा। लेकिन नोट में वह एक ग्रैमेटिकल मिस्टेक कर बैठीं और इसके लिए वह ट्रोल हो रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 30, 2023 21:42 IST
Priyanka Chopra And Vir Das- India TV Hindi
Image Source : X Priyanka Chopra And Vir Das

नई दिल्लीः स्टैंड-अप कॉमेडियन और एक्टर वीर दास इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। उन्होंने नेटफ्लिक्स पर आए स्टैंड-अप स्पेशल शो 'वीर दास: लैंडिंग' के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार जीता है। इस पुरस्कार को जीतने के बाद से उन्हें दुनिया भर से बधाइयां मिल रही हैं। इसी बीच, बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा जोनास ने भी वीर को गुलदस्ता के साथ एक बधाई नोट लिखकर भेजा। वीर दास ने इस नोट के लिए शुक्रिया अदा करते हुए एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर PeeCee द्वारा भेजे गए नोट और गुलदस्ते की तस्वीरें शेयर कीं। लेकिन इस पोस्ट के बाद प्रियंका जमकर ट्रोल हो रही हैं।  

जानिए क्या हो गई गलती

वीर दास ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, "फूलों के लिए और हममें से बाकी लोगों के लिए और आपके द्वारा मिली इस सराहना के लिए धन्यवाद। आप अद्भुत हैं।" हालांकि, जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह प्रियंका के हाथ से लिखे नोट में व्याकरण संबंधी गलती थी। प्रियंका चोपड़ा ने अपने नोट में लिखा, "प्रिय वीर, एमी जीत पर आपको बहुत-बहुत बधाई! प्यार से, प्रियंका, मैरी और पर्पल पेबल पिक्चर्स के आपके दोस्त।" यह नोट इंग्लिश में था और इसमें a की जगह उन्होंने an लिख दिया था। 

देखिए क्या बोले लोग 

वीर द्वारा पोस्ट शेयर करने के बाद, नेटिज़ेंस ने नोट में व्याकरण संबंधी गलती के लिए PeeCee को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, "बधाई हो क्या यह 'An' नहीं होना चाहिए?" एक अन्य यूजर ने लिखा, "क्या आप निश्चित हैं कि यह 'प्रियंका चोपड़ा' ही हैं जिन्होंने इसे भेजा है? कोई क्लिकबेट स्पैमर नहीं?!" एक तीसरे यूजर ने लिखा है, "मैं इतनी स्पष्ट व्याकरण संबंधी त्रुटि पर आश्चर्यचकित हूं। यह निश्चित रूप से किसी को भी आश्चर्यचकित करता है कि क्या यह प्रियंका ही है जिसने इसे लिखा है।"

इन फिल्मों में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा 

प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन की सह-कलाकार रॉम-कॉम 'लव अगेन' में देखा गया था। जल्द ही वह इल्या नाइशुल्लर की आगामी फिल्म 'हेड्स ऑफ स्टेट' में जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ अभिनय करेंगी। फिल्म में पैडी कंसिडाइन, स्टीफन रूट, कार्ला गुगिनो, जैक क्वैड और रिचर्ड कोयल भी शामिल होंगे।

इन्हें भी पढ़ेंः अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी की पार्टी में दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री, 'खो गए हम कहां' का फर्स्ट लुक आया सामने

'कभी खुशी कभी गम' की छोटी पू ने गोवा में रचाई शादी, मालविका राज ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement