Tuesday, February 27, 2024
Advertisement

अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी की पार्टी में दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री, 'खो गए हम कहां' का फर्स्ट लुक आया सामने

अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें तीनों स्टार्स पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं। तीनों का स्टाइल कुछ ऐसा है, जिसे देखने के बाद आप भी इसकी केमेस्ट्री को इग्नोर नहीं कर पाएंगे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 30, 2023 19:49 IST
Kho Gaye Hum Kahan - India TV Hindi
Image Source : X Kho Gaye Hum Kahan

नई दिल्लीः हम बॉलीवुड के कई स्टार्स के बीच गहरी दोस्ती देखते हैं। वहीं अब एक वीडियो सामने आया जिसमें अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव जमकर पार्टी करते दिख रहे हैं। जहां एक ओर अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के रिलेशनशिप की खबरें जोरों पर हैं वहीं ये वीडियो देख लोग हैरान हैं। लेकिन आपको बता दें कि यह वीडियो अपकमिंग फिल्म 'खो गए हम कहां' का फर्स्ट लुक है।  

'होने दो जो होता है' है दमदार 

'खो गए हम कहां' नए जमाने की दोस्ती के जोश से सराबोर करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव मुख्य भूमिका में हैं। जबकि दर्शक इस दिलचस्प कहानी को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं, निर्माताओं ने अब 'होने दो जो होता है' के साथ फर्स्ट लुक पेश किया है, जिसमें फिल्म स्क्रीन पर आने वाली मौज मस्ती को दिखा रही है। देखिए ये वीडियो...

जावेद अख्तर ने लिखा ये सॉन्ग

अर्जुन वरैन सिंह निर्देशित फिल्म खो गए हम कहां का गाना 'होने दो जो होता है' रिलीज हो गया है। तीन दोस्तों की कहानी की अलग-अलग झलक दिखाते हुए, यह अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के किरदारों की झलक पेश करता है। दोस्ती के जोश से भरी फिल्म का फर्स्ट लुक फिल्म  की दुनिया का एक व्यापक व्यू देता है। इसने वास्तव में फिल्म की रिलीज के लिए उत्साह बढ़ा दिया है। यह सॉन्ग जावेद अख्तर ने लिखा है।

फिल्म का निर्देशन डेब्यूटेंट निर्देशक अर्जुन वरैन सिंह ने किया हैं, जिसे एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने टाइगर बेबी की रीमा कागती और जोया अख्तर के सहयोग से बनाया है।

इन्हें भी पढ़ेंः शाहरुख खान की 'डंकी' देखने के लिए NRI हुए दीवाने, 100 से ज्यादा फैन्स आ रहे हैं अपने देश!

बहनें होकर भी काजोल और रानी मुखर्जी में नहीं होती थी बात, अपनों को खोने के बाद आया रिश्ते में बदलाव

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement