Sunday, March 03, 2024
Advertisement

शाहरुख खान की 'डंकी' देखने के लिए NRI हुए दीवाने, 100 से ज्यादा फैन्स आ रहे हैं अपने देश!

राजकुमार हिरानी की आगामी फिल्म 'डंकी' की रिलीज के पहले ही शाहरुख खान के फैन्स की दीवानगी सामने आने लगी है। कई विदेश में रहने वाले फैंस इसे देखने के लिए भारत आने वाले हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 30, 2023 17:37 IST
Shah Rukh Khan- India TV Hindi
Image Source : X Shah Rukh Khan

नई दिल्लीः शाहरुख खान बॉलीवुड के ही नहीं फैंस के दिलों के भी बादशाह हैं। यही वजह है कि फैंस उन्हें काफी प्यार करते हैं। इस साल शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' और 'जवान' दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर जलवा बिखेरा है। अब उनकी तीसरी फिल्म 'डंकी' रिलीज होने जा रही है। जिसके लिए लोगों की दीवानगी देखने लायक है। फिल्म का गाना और इसका पहली झलक 'डंकी ड्रॉप 1' रिलीज होने के बाद से लगातार चर्चा में है। वहीं अब विदेशों में रहने वाले 100 से ज्यादा भारतीय फैंस शाहरुख खान की फिल्म देखने देश आने वाले हैं। 

दुनिया भर में रिलीज के बाद भी भारत आए फैंस 

अपकमिंग 'डंकी' के दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के बावजूद विदेश से शाहरुख खान के फैंस इस दिसंबर में भारत में 'डंकी' देखने के लिए सफर तय करेंगे। फिल्म के दिलचस्प विजुअल्स और इमोशन से आकर्षित होकर यह काम करने वाले हैं। जो अपने प्रियजनों की घर वापसी की यादें ताजा करते हैं, इस फेस्टिव सीजन फैंस अपने परिवार और दोस्तों के साथ एसआरके की फिल्म को एंजॉय करने के लिए बेकरार हैं। ऐसे में दुनिया के अलग-अलग कोनों से आने वाले ये लोग ग्लोबल सेलिब्रेशन के लिए तैयार हैं।

फैंस क्लब भी करेंगे खुलाला

शाहरुख खान के फैन क्लब्स, जो स्टार के साथ जुड़ने और उनकी फिल्मों को बढ़ावा देने के अपने नए तरीकों के लिए फेमस हैं, एक बार फिर 'डंकी' के लिए कुछ हटके कर रहे हैं। फिल्म की थीम को ध्यान में रखते हुए जहां शाहरुख का किरदार अपने प्रियजनों के लिए सीमाएं पार करता है, भले ही डंकी फ्लाई के जरिए हो (फिल्म में एक अवैध इमिग्रेशन रास्ता) लेकिन फैंस यात्रा करने के लिए लीगल रास्ता चुनेंगे। साफ है, प्रियजनों के लिए सफर करने की भावना लोगों के साथ दृढ़ता से जुड़ती है।

इन देशों से आ रहे फैंस 

एक सूत्र ने खुलासा किया है कि, "डंकी उन देशों में उपलब्ध होगी जहां ये प्रशंसक रहते हैं। हालांकि डंकी के सीन्स ने उन्हें भारत में अपने परिवारों और दोस्तों की याद दिला दी है, और वे अपने प्रियजनों के साथ एसआरके की फिल्म को छुट्टियों का मौसम में एन्जॉय करना चाहते हैं। प्रशंसक अपनी मातृभूमि भारत में इस फिल्म को देखने के लिए नेपाल, कनाडा, संयुक्त राज्य अमेरिका, संयुक्त अरब अमीरात और अन्य जगहों से यात्रा कर रहे हैं, हालांकि यात्रा करने वाले प्रशंसकों की सटीक संख्या की जानकरी नहीं है, लेकिन लगभग 500+ से अधिक होने की उम्मीद है।"

कैसी है फिल्म 'डंकी'

'डंकी' में कलाकारों की लंबी फौज है, जिसमें शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर जैसे बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं ने रंगीन किरदार निभाए हैं। जिओ स्टूडियोज़, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित। वहीं अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, 'डंकी' इस क्रिसमस रिलीज़ हो रही है, जो 21 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में आएगी।

इन्हें भी पढ़ेंः बहनें होकर भी काजोल और रानी मुखर्जी में नहीं होती थी बात, अपनों को खोने के बाद आया रिश्ते में बदलाव

क्‍या आलिया को मौत के चंगुल से छुड़ा पाएगा अविनाश? ‘द फ्रीलांसर: द कॉन्‍क्‍लूजन’ की रिलीज से पहले जाने अनसुलझी गुत्थी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement