Sunday, February 25, 2024
Advertisement

क्‍या आलिया को मौत के चंगुल से छुड़ा पाएगा अविनाश? ‘द फ्रीलांसर: द कॉन्‍क्‍लूजन’ की रिलीज से पहले जाने अनसुलझी गुत्थी

'द फ्रीलांसर: द कॉन्‍क्‍लूजन' का ट्रेलर आने के बाद से ही ये सवाल पैदा हो गया कि क्या अविनाश कामथ आलिया को बचा पाएगा। सीरीज रिलीज होने से पहले ही इस अनसुलझी गुत्थी का जवाब हम लेकर आए हैं। सीरीज में क्या कुछ खास होगा ये आपको देखने को मिलने वाला है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: November 30, 2023 12:44 IST
The Freelancer the conclusion, avinash aka mohit raina- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'द फ्रीलांसर: द कॉन्‍क्‍लूजन' का पोस्टर।

अविनाश कामथ बचाव के अपने मिशन का अंतिम चरण तय कर चुका है। द फ्रीलांसर क्‍या आलिया को बचा पाएगा? ये सवाल हर फैन का है, जिसने ‘द फ्रीलांसर’ का पहला सीजन देखा है। फैंस के बीच इस सीरीज को लेकर अलग बेचैनी है।  डिज्‍नी + हॉटस्‍टार पर जल्द ही इस सीरीज का दूसरा सीजन आने वाला है। इसका ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। अविनाश कामथ के रोल में मोहित रैना फिल्म में आलिया को बचाते नजर आएंगे। पहले सीजन की कहानी एक अनसुलझे मोड़ पर खत्म हुई थी, जहां आलिया आतंकियों के चंगुल में फंसी थी, लेकिन अब नए सीजन आलिया को बचाने के लिए द फ्रीलांसर एड़ी चोटी का जोर लगाते नजर आएगा। 

अविनाश कामत करेगा मिशन कंप्लीट

ऐसे में ये बड़ा सवाल है कि क्या अविनाश कामथ इस मिशन को सक्सेफुल बनाते हुए आलिया को बचा लेगा? तो इसका जवाब हां है। अब इससे जुड़ा एक्सपीरिएंस खुद मोहित रैना ने साझा किया है। इस शो और अपने किरदार के बारे में बात करते हुए मोहित रैना ने कहा, ‘चार एपिसोड्स के रिलीज होने के बाद मेरा इनबॉक्‍स प्रशंसकों और दर्शकों के संदेशों से भर गया था और मुझे खुशी है कि उन्‍होंने मुझे इस रोमांचक सीरीज में एक अलग अवतार में देखने का भरपूर आनंद उठाया। ‘द कॉन्‍क्‍लूजन’ में अविनाश अपने किरदार और असलियत के और भी पहलूओं को जानेगा, क्‍योंकि उसने आलिया को बचाने की तैयारी कर ली है। अविनाश की भूमिका निभाना बहुत ही संतोषजनक और मजेदार अनुभव था, लेकिन उतनी ही चुनौती भी थी। ‘द कॉन्‍क्‍लूजन’ में हम कुछ दिलचस्‍प ट्विस्‍ट्स और टर्न्‍स लेकर आ रहे हैं और एक्‍शन काफी जबर्दस्‍त होगा, जो दर्शकों को बांधकर रखेगा।’ ऐसे में साफ है कि आलिया की जान तो बच जाएगी, लेकिन एक्सन से भरपूर्ण ट्विस्ट देखना मजेदार होने वाला है। 

अनुपम खेर का ऐसा होगा किरदार

इस सीरीज में अनुपम खेर भी अहम किरदार में हैं। उन्होंने इस सीरज को लेकर कहा, 'मेरे किरदार डॉ. खान ने लंबे वक्‍त के लिये अपनी छाप और यह सवाल छोड़ा है कि अविनाश कामथ आलिया को कैसे बचाएगा। ‘द फ्रीलांसर: द कॉन्‍क्‍लूजन’ के साथ हम ऐसे सवालों के जवाब देंगे और अब सारे राज से पर्दा उठने वाला है। मुझे यकीन है कि इसे देखना भी दर्शकों के लिये रोमांचक होगा।'

सीरीज में नजर आएंगे ये किरदार

बता दें, डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने 'द फ्रीलांसर: द कॉन्‍क्‍लूजन' के ट्रेलर को जारी किया है। सीरीज में मोहित रैना, अनुभवी एक्‍टर अनुपम खेर, सुशांत सिह, जॉन कोक्‍केन, गौरी बालाजी और नवनीत मलिक, मंजरी फणनीस, सारा जेन डियास, जैसे कमाल के एक्टर्स नजर आ रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो

ये भी पढ़ें:  ट्विंकल खन्न ने कराया पति अक्षय कुमार को इंतजार, इस काम से किया इंकार, वीडियो हुआ वायरल

ट्रैफिक में फंसा पायलट, फ्लाइट हुई लेट तो गुस्से से लाल हुए कपिल शर्मा, बोले- अब कभी नहीं

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement