Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अंजलि अरोड़ा ने Besharam Rang पर दिखाई अपनी कातिलाना अदाएं

टीवी के रियलिटी शो लॉकअप में अंजलि अरोड़ा नजर आ चुकी हैं, शो को कंगना रनौत ने होस्ट किया है। अंजलि का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अब अंजलि दीपिका के गाने बेशर्म रंग पर हॉट डांस कर छा गई हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 21, 2022 22:38 IST
anjali arora dance on pathaan song Besharam Rang- India TV Hindi
Image Source : ANJALI ARORA anjali arora

आज के समय में सोशल मीडिया का जितना बोलबाला है, इस इंटरनेट की दुनिया में कुछ भी कभी भी वायरल हो सकता है। लोग कुछ पल में फेमस हो जाते हैं। इसी तरह की पॉपुलैरिटी अंजलि अरोड़ा नाम की हसीना को भी मिली हुई है। अगर आप अंजलि को नहीं पहचान पा रहे हैं तो आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर वायरल हुए गाने 'कच्चा बादाम' में जो लड़की थी, वही अंजलि अरोड़ा है। टीवी के रियलिटी शो Lockup में भी Anjali Arora नजर आ चुकी हैं, शो को कंगना रनौत ने होस्ट किया है। इस शो में मुनव्वर फारुकी संग उनकी नजदीकियों के चर्चे सबसे ज्यादा हुए थे, लेकिन जैसे ही शो खत्म हुआ तो ये भी साफ हो गया कि ये सब शो में बने रहने के लिए था क्योंकि मुनव्वर पहले से ही किसी रिश्ते में थे।

अंजलि का नाम एक एमएमएस लीक (Anjali Arora MMS Leak) में भी आ चुका है और अब, अंजलि का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो गया है जिसमें वो शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' के गाने Besharam Rang पर डांस करती नजर आ रही है। 

अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया हर समय छाई रहती हैं। अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अब अंजलि अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अपना लेटेस्ट डांस वीडियो शेयर किया है। वहीं इस बार वो पठान के चर्चित गाने बेशर्म रंग पर डांस कर छा गई हैं। उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमे वो दीपिका के अंदाज में ही डांस करती नजर आ रही हैं। वैसे अंजलि बिकिनी नहीं बल्कि स्टाइलिश टॉप और शॉर्ट्स पहन सेक्सी मूव्स करती नजर आई हैं। अब अंजलि अरोड़ा का ये स्टाइल भी लोगों को इतन पसंद आया कि इस वायरल होते देर न लगी। अंजलि अरोड़ा इस वीडियो में जाली वाला टॉप और शॉर्ट्स पहने दिख रही हैं।

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss: इस कंटेस्टेंट की फीस में हुई कटौती, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

साउथ स्टार विजय का एनर्जेटिक 'वरिसु' का ऑडियो लॉन्च, किंग खान आ सकते हैं नजर

चीन में कोरोना को लेकर हो रहे तांडव के बीच Chinese singer ने लिया है खतरनाक फैसला

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement